मनोरंजन

Poonam Pandey Net Worth : क्या आपको पता है कि पूनम पांडे कैसे कमाती थी इतने रुपए? लग्जरी कारों की थी शौकीन? इतनी दौलत की थी मालकिन

Poonam Pandey Net Worth : विवादों से हमेशा घिरी रहने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर के चलते मौत हो चुकी है। अब लोगों के मन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिरकार पूनम इतने पैसे कहां से कमाती थी और उनकी कमाई का मुख्य जरिया क्या था?

फेमस हस्ती और विवादित मॉडल वह अभिनेत्री पूनम पांडे की मौत से सारी दुनिया हैरान हो गई है। महेश 32 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया छोड़ दी है और अब हर कोई पूनम पांडे के बारे में जानना चाहता है।आज उनकी मौत ने एक बार फिर से सभी के मन में यह जिज्ञासा जगा दी है कि आखिरकार उनको क्या हो गया था और लोग यह भी जानना चाहते हैं कि उनके पास इतना पैसा कहां से आता था.

See also  Poonam Pandey Instagram Post : क्या आपको पता है कि तीन दिन पहले गोवा में छुट्टी मना रही थी पूनम पांडे, देखिए उनका आखिरी इंस्टा पोस्ट

पूनम पांडे ने कई फिल्मों में काम करने के अलावा रियल्टी शो और मॉडलिंग के क्षेत्र में भी खूब नाम कमाया है। उनकी कमाई का जरिया फ़िल्में और टीवी है। इसके अलावा उन्हें मैगजीन और पत्रिकाओं के लिए फोटोशूट के जरिए भी खूब पैसा मिलता था। उन्हें लग्जरी कारों का भी शौक था और मुंबई के एक पॉश इलाके में रहती थीं. पूनम की कमाई उनके बनाए ऐप से भी खूब होती है. हम आपको बताएंगे कि उनके पास कुल कितनी संपत्ति है.

रिपोर्ट्स की माने तो पूनम पांडे के पास करीब 52 करोड रुपए की संपत्ति थी। पूनम पांडे की फिल्मों से अच्छी खासी कमाई होती थी।उन्‍होंने नशा, लव की पैशन, मालिनी एंड कंपनी, आ गया हीरो और द जर्नी ऑफ कर्मा जैसी फिल्‍मों में काम किया और करोड़ों रुपये कमाए. इसके अलावा टेलीविजन शो टोटल नादानियां और प्‍यार मोहब्‍बत शशश में भी काम किया, जहां अच्‍छा खासा पैसा मिला.

See also  'Maharaja' Trailer : विजय सेतुपति के भयंकर रूप और अनुराग कश्यप का खतरनाक दिमाग एकदम डेडली काम्बिनेशन... 

पूनम पांडे ने देश के सबसे विवादित और रियलिटी शो बिग बॉस में भी पार्टिसिपेट किया था और इसके लिए उन्हें काफी पैसे मिले थे। उन्होंने भोजपुरी फिल्म अदालत में भी काम किया और आल्ट बालाजी के शो लॉकअप में भी वह नजर आई थी जहां उन्हें हर सप्ताह करीब ₹300000 मिलते थे।पूनम का खुद का एक इरॉटिक ऐप भी है, जिस पर करीब 32 लाख पेड सब्‍सक्राइबर हैं और वर्तमान में पूनम को सबसे ज्‍यादा कमाई इसी ऐप से होती है.

पूनम पांडेय मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित एक 4 मंजिला इमारत में रहती थीं. उनके पास एक बीएमडब्‍ल्‍यू कार भी है. पूनम पांडेय के बिजनेस को संभालने के लिए 27 क्रू मेंबर्स भी साथ रहते थे. इसके अलावा पूनम के घर में 3 शेफ रहते थे, जो उनके और स्‍टाफ के लिए खाना बनाते थे. कुल मिलाकर देखा जाए तो पूनम पांडेय के पास करोड़ों की दौलत है और वह शानदार लग्‍जरी लाइफ जीतीं थी.