Friday, October 18, 2024
मनोरंजन

Bollywood Actress : डांस बार मे काम करके यह एक्ट्रेस बनी सुपर स्टार डांस करके बनाई अपनी पहचान,5000 रुपया लेकर करती थी यह काम ।

Bollywood Actress: एक्ट्रेस ‘बाहुबली: द बिगनिंग’, ‘किक 2’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन जब वह इंटरटेनमेंट की दुनिया में अपना करियर बनाने के बारे में सोच रही थी तब वह एक हुक्का बार में भी काम करती थी और उसे हुक्का बार की सैलरी से ही अपना गुजारा करती थी लेकिन आज वह एक जबरदस्त डांसर होने के अलावा एक एंटरप्रिन्योर हैं. वे युवा दिलों की धड़कन हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

एक्ट्रेस के फैंस लाखों करोड़ों की संख्या में है और उनके फैंस हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी उन्हें देख चुके हैं लेकिन उन्होंने लोगों के बीच अपने डांस और शानदार शख्सियत से बड़ा नाम बनाया और आज वह बेहद फेमस भी है उन्होंने बहुत छोटे स्तर से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन धीरे-धीरे वह भारतीयों के दिलों पर छा गई वह बिग बॉस 9 और झलक दिखला जा जैसे रियलिटी शोज की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. उन्होंने फिल्म सत्यमेव जयते के गाने दिलबर में अपने कमाल के डांस से सभी को हैरान कर दिया था जिसके बाद उन्होंने सभी का दिल जीत लिया था।

See also  Ankita Gupta Entry In Naagin 7 : नागिन 7 में लीड रोल में दिखाई देंगे अंकित गुप्ता, संग में होगी अंकिता लोखंडे, करेंगी रोमांस

यह एक्ट्रेस 6 फरवरी को अपना 32वा जन्मदिन मना रही है तो आईए जानते हैं कौन हैं यह एक्‍ट्रेस

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उनका नाम है नोरा फतेही जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत में हुक्का बार में काम किया जहां उन्होंने अपने डांस कौशल को और बेहतर भी बनाया।

नोरा फतेही ने कभी भी डांस की ट्रेनिंग नहीं ली। उन्होंने अपने आप अभ्यास के जरिए अपने डांसिंग स्किल्स को बेहतर बनाया। आज उनके डांस की तुलना माधुरी दीक्षित और मलाइका अरोड़ा जैसी एक्ट्रेसेस के साथ होती है। नोरा फतेही का जन्म 1992 में कनाडा में हुआ था।एक्ट्रेस का परिवार मोरक्को से ताल्लुक रखता है.

See also  Farebi Yaar Web Series Release : इस कड़कड़ाती ठंड में आपके भी छूट जाएंगे पसीने, देखें यह वेब सीरीज, बोल्ड और इंटिमेट सीन देखकर हो जाएंगे पागल

बताया जाता है कि नोरा फतेही जब इंडिया आई तो केवल ₹5000 लेकर ही आई थी लेकिन उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर मनोरंजन जगत में एक खास सफलता को हासिल किया। नोरा फतेही अपने करियर की शुरुआत में डांस सीखाने का काम करती थी। बताया जाता है की दिशा पटानी उनकी स्टूडेंट रह चुकी है। नोरा फतेही एक एंटरप्रिन्योर भी हैं. 32 साल की नोरी फतेही की सबसे पहली जॉब एक मॉल में थी, जहां वे ‘रिटेल सेल्स एसोसिएट’ थीं. यह मॉल उनके स्कूल के करीब था.