Thursday, September 19, 2024
मनोरंजन

OTT पर देखिए वो फिल्म, जिसकी शुरुआत में हो जाती है हीरो की मौत, एक्शन-थ्रिलर ऐसा कि पलक झपकना भी होगा मुश्किल

Best Action Thriller Film On OTT: एक्शन थ्रिलर फिल्में तो आप लोगों ने बहुत देखी होंगी, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी साउथ फिल्म का नाम बताते हैं, जिसे देखते वक्त आपके होश उड़ जाएंगे. मूवी में एक्शन ऐसा है कि पलक झपकना मुश्किल हो जाएगा. इस मूवी ने ना सिर्फ लोगों के दिलों को जीता था बल्कि बॉक्स ऑफिस पर नोटों की झमाझम बारिश भी कर दी थी.

ओटीटी पर एक्शन थ्रिलर फिल्मों की भरमार है, लेकिन कई बार समझ में नहीं आता कि कौन सी फिल्म देखी जाए तो हम आपको एक धांसू एक्शन मूवी का नाम बताते हैं जिसकी कहानी तो शानदार है ही, लेकिन उससे भी ज्यादा फिल्म के एक्शन सीक्वेंस दमदार है जो आपको चौंका देंगे. हम जिस मूवी की बात कर रहे हैं उसका नाम है ‘विक्रम’.

See also  Renukaswamy Murder Case : अभिनेता दर्शन को जेल में मिल रहीं VIP ट्रीटमेंट के बदले 7 ऑफिसर हुए सस्पेंड... 

तेलुगु फिल्म ‘विक्रम’ साल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मच गया था. इसमें कमल हासन ने लीड रोल निभाया था. वहीं, विजय सेतुपति और फहाद फासिल भी फिल्म का हिस्सा थे.

कमल हासन ने ‘विक्रम’ में भूतपूर्व रॉ एजेंट विक्रम का रोल निभाया है, जो अपने बेटे की मौत का बदला लेने के लिए ड्रग माफिया से टक्कर लेता है. इसकी कहानी इस तरह बुन गई है कि आपको देखकर मजा आ जाएगा. कमाल की बात है कि मूवी की शुरुआत में ही विक्रम की मौत हो जाती है, लेकिन इंटरवल से ठीक पहले एक ऐसा खुलासा होता कि आप चौंक जाएंगे.

See also  Ranbir Kapoor's Ramayana : अब नितेश तिवारी अपनी रामायण अपनी को 3 नहीं 2 पार्ट में ही बनाएंगे, सनी देओल दोनों पार्ट की 350 दिनों में शूटिंग करेंगे पूरी…

‘विक्रम’ में सस्पेंस का भी जबरदस्त तड़का लगाया है. इसकी कहानी बिल्कुल भी बोर नहीं करती है. सेकंड हाफ के बाद फिल्म स्पीड पकड़ती है और फिल्म ड्रग माफिया और विक्रम के बीच खूनी खेल शुरू हो जाता है.

कमल हासन की ‘विक्रम’ को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया था और उन्होंने ही रत्ना कुमार के साथ फिल्म की कहानी भी लिखी है. मूवी का बैकग्राउंड धांसू है और इसके एक्शन सीक्वेंस आपके होश उड़ा देंगे.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘विक्रम’ को लगभग 120 करोड़ के बजट में बनाया गया था. वहीं, दुनियाभर में फिल्म ने 414 करोड़ की बंपर कमाई की थी. ‘विक्रम’ साल 2022 की हाइएस्ट ग्रोसिंग फिल्मों में शुमार हो गई थी.

See also  'Maharaja' Trailer : विजय सेतुपति के भयंकर रूप और अनुराग कश्यप का खतरनाक दिमाग एकदम डेडली काम्बिनेशन... 

अगर आप इस मूवी को देखने का मन बना रहे हैं, तो देर मत करिए. तेलुगु फिल्म ‘विक्रम’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अवेलेबल है. आप इस फिल्म का लुत्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उठा सकते हैं. यह अब तक की सबसे बेहतरीन एक्शन थ्रिलर फिल्म है. विक्रम को आईएमडीबी पर 10 में से 8.4 रेटिंग मिली थी.

Source : News 18 hindi