मनोरंजन

Naagin 7 : एकता कपूर के शो नागिन 7 को लेकर अंकिता लोखंडे ने अपनी रोल को लेकर तोरी चुप्पी ,कई ख़बरों से उठाई सच्चाई का पर्दा।

अंकिता लोखंडे एकता कपूर के शो नागिन सीजन 7 में दिखाई दे सकती हैं।अंकिता लोखंडे एकता कपूर की नागिन बनते हुए दिखाई देंगी। अब इन खबरों पर अंकिता लोखंडे ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और सच बताया है।

पवित्र रिश्ता जैसे सीरियलों में काम कर चुकी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 से बिना ट्रॉफी के बाहर आ चुकी हैंऔर इसके बाद वह लगातार चर्चा में बनी हुई है। अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस 17 में भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच काफी गर्मा गर्मी देखने को मिली।हालांकि बिग बॉस की ट्रॉफी अंकिता को नहीं मिली। अब खबर सामने आ रही है कि अंकिता लोखंडे एकता कपूर के शो नागिन 7 में दिखाई दे सकती हैं। वह एकता कपूर के नागिन सीरियल में नागिन बनी हुई दिखाई देगी लेकिन अब अंकिता लोखंडे ने खुद सच्चाई बताई है और इन खबरों पर से पर्दा उठाया है।

See also  Ankita Lokhande : बिग बॉस की ट्रॉफी ना जीतने पर अंकिता लोखंडे ने शो पर लगाए यह इल्जाम, कहा बदल गया है बहुत कुछ

बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे के पास एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट आए हैं। अंकिता लोखंडे सबसे पहले रणदीप हुड्डा के साथ वीर सावरकर फिल्म में नजर आएंगी। वही कहा जा रहा है कि अंकिता लोखंडे एकता कपूर के शो नागिन सीजन 7 में भी लीड रोल में दिखाई दे सकती हैं।एक इंटरव्यू में अंकिता ने इन अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि उनसे नागिन 7 के लिए संपर्क नहीं किया गया है।वह इस शो का हिस्सा नहीं बनेगी।

वही इतना ही नहीं कुछ रिपोर्टर्स के मुताबिक अंकित गुप्ता का भी नाम नागिन सीजन 7 से जोड़ा जा चुका है। अंकित गुप्ता से मेकर्स ने इस शो के लिए संपर्क किया है। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। अंकित और अंकिता लोखंडे के अलावा नागिन सीजन 7 के लिए कथित तौर पर अभिषेक का भी नाम सामने आया था। हालांकि अभिषेक ने इन खबरों को खारिज करते हुए साफ इनकार कर दिया है।