फ़र्ज़ी काका में अनुपमा प्रकाश का बोल्डनेस देख आप बेकाबू हो जायेंगे, सेक्सी इतनी की कोई भी बनाना चाहे प्रेमिका

anupama prakash farzi kaka

जहां पर वेब सीरीज (Web Series) का नाम होता है, अगर वहां पर बोल्ड सीन ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है। कई वेब सीरीज ऐसी हैं जिसमें बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी गई हैं। इन्हीं में से एक वेबसीरीज है जिसका नाम फर्जी काका है। इस वेब सीरीज में इतने बोल्ड और हॉट सीन दिए गए हैं देखने वालों के पसीने छूट जाएंगे। इस वेब सीरीज में अनुपमा प्रकाश ने भर भर के बोल्ड सीन दिए हैं। यह वेब सीरीज 2021 में रिलीज हुई थी इस वेब सीरीज में इतने हॉट और बोल्ड सीन दिए गए हैं आप किसी के सामने नहीं देख पाएंगे।

See also  Gungun Gupta Mms Video : एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद अब गुनगुन गुप्ता के इस नए वीडियो ने मचा दिया बवाल

अनुपमा प्रकाश ने बोल्डनेस की तोड़ी सारी हदें

फर्जी काका वेब सीरीज में अनुपमा प्रकाश ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं इन्होंने इतने हॉट और बोल्ड सीन दिए हैं कि इन्होंने सारी मर्यादा ही तोड़ दी है। इस वेब सीरीज का जब ट्रेलर रिलीज हुआ था तभी से काफी रिस्पांस मिला था और इस सीरीज को तो खूब पसंद किया गया। इस वेब सीरीज में अनुपमा प्रकाश ने लीड रोल किया था।

जिसमें उन्होंने भर-भर कर बोल्ड सीन दिए। अनुपमा प्रकाश ने इस वेब सीरीज में जमकर बेड सीन दिए। इस वेब सीरीज में उन्होंने ऐसे ऐसे बोल्ड और हॉट सीन दिए हैं कि लोगों को उम्मीद ही नहीं थी।

See also  Shilpi Raj का हुआ था mms वायरल, कभी पिता करते थे मील में काम और आज बेटी है करोड़ों की मालकिन... 

सोशल मीडिया पर रहती हैं काफी बोल्ड

अनुपमा प्रकाश पर्दे पर ही नहीं बल्कि वह रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। अगर उनका सोशल मीडिया अकाउंट देखा जाए तो उन की बोल्ड तस्वीरें देखकर आप के पसीने छूट जाएंगे।

इन्होंने इस वेब सीरीज में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी इसके कई बार हदें तोड़ दी हैं। तस्वीरें देखकर फैंस हर बार हैरान रह जाते हैं। अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से आए दिन सोशल मीडिया पर तड़का लगाती रहती हैं।

See also  Bold Web Series On Mx Player : Mx player का यह वेबसीरीज ने आश्रम जैसे सीरीज को किया क्लीन बोल्ड, हॉट बोल्ड सीन से नौजवानों को किया बेकाबू।

Source : Trend Bihar