भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Gungun Gupta Mms Video : एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद अब गुनगुन गुप्ता के इस नए वीडियो ने मचा दिया बवाल

जैसा कि सभी जानते हैं कि अभी हाल ही में सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता का एक एमएमएस लीक हुआ था जिसके बाद उनकी लाइफ पूरी तरह से बदल गई थी और वह इंस्टाग्राम से गायब हो गई थी और उनको लेकर कई सारे वीडियो भी सामने आए लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक बार फिर से उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह किसी पार्क में दिखाई दे रही हैं।

बताया जा रहा है कि यह गुनगुन गुप्ता का पुराना वीडियो है जो की गुनगुन ने रील के लिए शूट किया था। इस वीडियो में गुनगुन को पार्क में डांस करते हुए देखा जा सकता है और इस गाने में गुनगुन गुप्ता लिप्सिंग भी कर रही हैं। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो ने काफी धमाल मचा दिया है।

यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। गुनगुन गुप्ता के एक से बढ़कर एक वीडियो है जो अब लगातार वायरल हो रहे हैं इस वीडियो को किसी फेक अकाउंट के द्वारा शेयर किया जा रहा है।

See also  Delhi News : दिल्ली के अलीपुर में बड़ा हादसा, पेंट फैक्ट्री में लगी आग, 11 लोगों की जलकर मौत

एमएमएस की बात करें तो गुनगुन गुप्ता ने कहा था कि वायरल वीडियो उनका नहीं है बल्कि किसी ने एआई की सहायता से उनकी बदनाम करने की कोशिश की है। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ लोग इसको लगातार साझा कर रहे हैं। लोग उनके हर वीडियो पर अभद्र टिप्पणीं कर रहे थे।

लेकिन अब गुनगुन को लेकर फिर से नई खबरें सामने आ रही हैं बताया जा रहा है कि उन्होंने ट्रोलिंग से तंग आकर इंस्टाग्राम पर एक प्राइवेसी लगाई है। इसके बाद अब कोई भी गुनगुन गुप्ता के वीडियो पर कमेंट नहीं कर पाएगा। लोग उनके प्रोफाइल पर लगातार अभद्र, अश्लील कमेंट कर रहे थे।

See also  पेरिस फैशन वीक में एमी जैक्सन ने अपने दोनों हाथों से छुपाया अपने शरीर को, हुई उप्स मोमेंट का शिकार

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने पोस्ट किया कि रिप गुनगुन गुप्ता… ने फांसी लगा ली। इसके बाद कई लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि यह फर्जी खबर है। जी हां, गुनगुन गुप्ता पूरी तरह से सही सलामत हैं लेकिन वो काफी डिप्रेशन में हैं।