नाम से ही मचने लगेगी खलबली, ‘चरित्रहीन’ वेब सीरीज में है वासना और सस्पेंस का जबरदस्त कॉकटेल

Charitraheen web series

इन दिनों ओटीटी पर एक से बढ़कर एक फिल्में और जबरदस्त कॉन्टेंट हैं। लोगों को आजकल ऐसी वेब सीरीज देखने में खूब मजा आता है। इन्हें देखकर वो खुश तो होते ही हैं, साथ ही और भी ऐसे कॉन्टेंट को देखना चाहते हैं। ऐसी इच्छा रखने वालों के लिए हमारे पास है ऐसी सीरीज, जो जबरदस्त है। साल 2018 में रिलीज़ हुई ‘चरित्रहीन’ एक ऐसी बोल्ड वेब सीरीज़ है, जिसमें 11 एपिसोड हैं और यह ‘शरत चंद्र चट्टोपाध्याय’ नाम के एक उपन्यास पर आधारित है।

इस तरह के लोगों के बारे में

यह मूल रूप से उन लोगों के जीवन पर बेस्ड है, जिन्हें अक्सर ‘चरित्रहीन’ कहा जाता है। अगर आप कुछ बोल्ड बंगाली कंटेंट देखना चाह रहे हैं, तो यह वेब सीरीज आपका जवाब है। (लेकिन सुनिश्चित करें कि आप इसे बिना किसी निर्णय के देखते हैं) इसे आप mx player पर कभी भी देख सकते हैं।

See also  Bold Web Series : इस वेब सीरीज को देखने के बाद आप भी भूल जाएंगे अन्य वेब सीरीज को, नहीं रहेगा दिल पर काबू

चरित्रहीन की कहानी
यह सीरीज कुछ ऐसे लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें ‘चरित्रहीन’ कहा जाता है और उनके काम उनके आसपास के वातावरण को कैसे प्रभावित करते हैं। होइचोई (जो एक बंगाली मनोरंजन मंच है) की बनी यह वेब सीरीज सीमाओं को तोड़ने और समाज के बनाए गए मानदंडों से बाहर आने के बारे में है।

कास्ट
देबालॉय भट्टाचार्य की निर्देशित इसके स्टार कास्ट में नैना गांगुली, गौरव चटर्जी, अभिषेक सिंह, सौरव दास, देबप्रसाद, श्रीतामा और सायोनी घोष लीड रोल्स में हैं।

प्लॉट
चरित्रहीन कुछ जटिल और खोए हुए लोगों की कहानी है जो वास्तव में अपने अतीत को भूलना चाहते हैं और एक सामान्य जीवन से प्यार करते हैं। लेकिन किसी तरह एक-दूसरे के साथ फंस जाते हैं और ऐसे काम करते हैं, जो उन्हें नहीं करना चाहिए।

See also  इस बोल्ड वेब सीरीज ने पार की सारी हदें, देखने से पहले लगा लें दरवाजे की कुंडी

नैना कैसे करेगी भावनाओं को काबू?

इस बीच कहानी नैना गांगुली, गौरव चटर्जी और सौरव दास के इर्द-गिर्द घूमती है। नैना एक अजीब सी काल्पनिक दुनिया में रहती है। लेकिन बाद में वह उन विचारों पर काबू पाने की कोशिश करती है। लेकिन क्या वह कभी इससे बाहर आ पाएगी? या फिर हमेशा चरित्रहीन महिला का टैग लेकर चलती रहेंगी। यह एक ऐसी वेब सीरीज है, जो बंगाली एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आते ही सारे रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रही।

Source : nbt