मनोरंजनविडियोज़वेब सीरीज

इस बोल्ड वेब सीरीज ने पार की सारी हदें, देखने से पहले लगा लें दरवाजे की कुंडी

बोल्ड वेब सीरीज: ओटीटी ने एक से बढ़कर एक बोल्ड वेब कंटेंट वाली वेब सीरीज ओटीटी में डाली हैं। हॉट वेब सीरीज में हिंदी फिल्मों से भी ज्यादा बोल्ड कंटेंट मिलता है, जबकि कुछ सीरीज में इतने कामुक और बोल्ड सीन होते हैं कि उन्हें देखने से पहले कमरा बंद करना पड़ता है। ऐसी ही एक सीरीज है ‘सील 2’, इसमें बोल्ड सीन डाले गए हैं।

‘सील 2’ वेब सीरीज में रोमांस के तड़का के साथ बोल्डनेस का एक अलग मसाला डाला गया है। वेब सीरीज में कई ऐसे सीन हैं जहां शर्म और हया की सारी सीमाएं टूटती नजर आती हैं.

See also  Bold Web Series : इस बोल्ड वेब सीरीज को देखने के बाद आप भी हो जाएंगे हैरान, ना देखें परिवार वालों के साथ

‘सील 2’ में बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं। इस सीरीज की एक्ट्रेस आयशा कपूर ने कैमरे के सामने बेबाकी से बोल्ड सीन दिए हैं. आयशा की फिल्म में खूबसूरती देखने लायक है.

‘सील 2’ में करण आयशा कपूर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। इस सीरीज में दोनों ने बेहद बोल्ड और हॉट सीन दिए हैं, जिन्हें देखकर किसी का भी दिल धक-धक करने लगेगा।

इस सीरीज की कहानी नवविवाहित जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है. इस सीरीज को बोल्ड बनाने के लिए हर तरह के मसालों का इस्तेमाल किया गया है. सीरीज में इतने सीन हैं कि देखने वाले को भी शर्म आ जाए.

See also  Bold Web Series: इस वेब सीरीज में तोड़ी गईं सारी हदें, दिए गए जमकर इंटीमेट सीन, देखें वीडियो

बता दें, आयशा कपूर न सिर्फ ‘सील 2’ में बल्कि कई अन्य वेब सीरीज में भी अपनी बोल्ड अदाकारी दिखा चुकी हैं। आयशा कपूर इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं।