‘जी नहीं पाऊंगा अगर…’ तेजस्वी प्रकाश संग शादी पर करण कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी, जुबां पर आई दिल की बात

Karan Kundrra and Tejasswi Prakash Wedding

Karan Kundrra and Tejasswi Prakash Wedding: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल में से एक हैं, जो अक्सर मुंबई में देखे जाते हैं. दोनों शादी को लेकर भी लंबे समय से चर्चा कर रहे हैं. करण कुंद्रा ने शादी के सवाल पर अब अपने दिल की बात बताई है. आईए जानते हैं उन्होंने क्या कहा अपने और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते के बारे में

करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 में मिले थे। वह जल्दी एक दूसरे के प्यार में पड़ गए तब से वह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और टीवी जगत का चर्चित कपल बने हुए हैं। लोग अक्सर उनसे पूछते हैं कि वह शादी कब कर रहे हैं अब इसी पर एक्टर ने अपना एक ताजा इंटरव्यू दिया है। उनसे पूछा गया कि वे क्या तेजस्वी से हाल-फिलहाल में शादी करेंगे.

See also  कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन Poonam Pandey की बार-बार खिसक रही थी ड्रेस, Oops Moment से बचने के लिए करती रहीं मेहनत

करण कुंद्रा ने कहा कि आप मेरे या तेजू के माता-पिता से बात कर लीजिए हम ऐसे बात नहीं करते यह बड़े लोगों की बातें हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब करण और तेजस्वी के साथ उनके मैरिज प्लान के बारे में पूछा गया हो दोनों इस बात को हमेशा कहते हैं कि वह दोनों एक दूसरे के साथ शादी करेंगे।

एक्टर ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो अगर मैं दबाव ज्यादा लेने लगूंगा तो मैं बेहतर परफॉर्म नहीं कर पाऊंगा।मैं एक कलाकार हूं जिसे अपनी जिंदगी से महत्वपूर्ण निर्णय करने हैं। मुझे प्रेशर लेने की बजाय कई चीजों पर ध्यान देगा होगा. अगर मैं यह प्रेशर लूंगा, तो मैं अपनी जिंदगी जी नहीं पाऊंगा.

See also  IPL 2024: सीएसके बनाम आरसीबी के लिए चेपॉक की यात्रा? यहां वह है जो आपको जानना आवश्यक है

करण तेजस्वी ने पिछले वैलेंटाइन डे साथ में सेलिब्रेट किया था दोनों वेकेशन पर साथ में गए थे।तेजस्वी ने इंस्टाग्राम पर करण के साथ अपना प्यार भरा पोस्ट भी शेयर किया था। उन्होंने लिखा था, ‘हैप्पी वैलेंटाइन सन्नी. उन सभी को, जिन्हें प्यार मिला और कभी उसे हल्के में नहीं लिया. मैं उम्मीद करती हूं कि आप सबको प्यार महसूस करने का मौका मिलेगा.’