क्रिकेटमनोरंजन

IPL 2024: सीएसके बनाम आरसीबी के लिए चेपॉक की यात्रा? यहां वह है जो आपको जानना आवश्यक है

आईपीएल 2024 टिकट अपडेट: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 17वां संस्करण शुक्रवार से दिग्गज चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले के साथ शुरू होगा। यह टकराव भारत के दो पूर्व कप्तानों को आमने-सामने लाता है: सीएसके का नेतृत्व महेंद्र सिंह धोनी करेंगे जबकि विराट कोहली आरसीबी के लिए मैदान में उतरेंगे।

जैसा कि अपेक्षित था, सलामी बल्लेबाज के लिए टिकटों की भारी मांग रही है, यहां तक ​​कि भारतीय क्रिकेट स्टार रविचंद्रन अश्विन ने भी इसके बारे में ट्वीट किया है। चेन्नई निवासी स्पिनर ने एक ट्वीट में सीएसके फ्रेंचाइजी को टैग करते हुए उनसे मदद करने का अनुरोध किया। “चेपॉक में #CSKvRCB #IPL2024 ओपनर के लिए अवास्तविक टिकट की मांग। मेरे बच्चे उद्घाटन समारोह और खेल देखना चाहते हैं। @चेन्नईआईपीएल कृपया मदद करें,” उन्होंने पोस्ट किया।

See also  अमीन सयानी ने कभी नहीं रिजेक्ट की थी अमिताभ बच्चन की आवाज, खुद बताइ इसके पीछे की सच्चाई

यदि आप अभी भी टिकट खरीदना चाह रहे हैं, तो सोमवार (18 मार्च) को सुबह 9:30 बजे पेटीएम इनसाइडर पर टिकटों की बिक्री शुरू हो गई। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि ऑनलाइन सेल में प्रति व्यक्ति दो आईपीएल टिकट जारी किए जाएंगे।

क्या आपको स्टेडियम में प्रवेश के लिए भौतिक टिकट प्रतियों की आवश्यकता है?

स्टेडियम में प्रवेश के लिए ई-टिकट की अनुमति होगी और प्रशंसकों को भौतिक प्रतियां ले जाने की आवश्यकता नहीं होगी। सीएसके की एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है: “ऑनलाइन टिकट खरीदने वाले संरक्षकों को गेट पर बारकोड/क्यूआर कोड के साथ ई-टिकट स्कैन करके प्रवेश की अनुमति दी जाएगी। यदि स्कैनर्स ने पाया कि संरक्षक डुप्लिकेट हैं तो उन्हें प्रवेश से वंचित कर दिया जाएगा।”

See also  Ankita Lokhande : बिग बॉस की ट्रॉफी ना जीतने पर अंकिता लोखंडे ने शो पर लगाए यह इल्जाम, कहा बदल गया है बहुत कुछ

लोक निर्माण विभाग – वालाजाह रोड पर वी पट्टाभिरामन गेट के सामने

सी। मद्रास विश्वविद्यालय परिसर

डी। ओमुंडुरार मेडिकल कॉलेज परिसर।

इ। रेलवे कार पार्किंग

एफ। विक्टोरिया छात्रावास

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि चेन्नई सुपर किंग्स और टीएनसीए एम ए चिदंबरम स्टेडियम की परिधि के अंदर सीमित पार्किंग के कारण मैच के दिनों में संरक्षकों को सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

सीएसके बनाम आरसीबी मैच के लिए जाते समय प्रशंसकों को क्या ध्यान रखना चाहिए
सीएसके बनाम आरसीबी खेल के लिए चेपॉक स्टेडियम की यात्रा करने वाले प्रशंसकों को ध्यान देना चाहिए कि टिकट दोबारा प्रवेश की अनुमति नहीं देते हैं। इसलिए वे एक बार बाहर निकलने के बाद स्टेडियम में वापस नहीं आ सकते, भले ही वह मैच के बीच में ही क्यों न हो।

See also  Shilpa Shetty New Video Viral : एक बार फिर अपने ट्रेडिशनल लुक से पूरी महफिल को लूट लिया शिल्पा शेट्टी ने, लगी एकदम किलर

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एमए चिदंबरम स्टेडियम एक प्लास्टिक मुक्त क्षेत्र है और यहां कोई प्लास्टिक बैग या कोई अन्य प्लास्टिक नहीं है

परिसर के अंदर संबंधित वस्तुओं की अनुमति होगी। एमए चिदम्बरम स्टेडियम भी तंबाकू निषेध क्षेत्र है। परिसर के अंदर सिगरेट, बीड़ी, गुटका, पान मसाला या कोई अन्य तंबाकू पदार्थ ले जाने की अनुमति नहीं होगी।

क्या प्रशंसकों को सीएसबी बनाम आरसीबी के लिए पानी की बोतलें और भोजन ले जाने की ज़रूरत है?
सीएसके की एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि “सभी स्टैंडों में जनता के लिए आरओ-उपचारित मुफ्त पीने के पानी की सुविधा उपलब्ध है।”

हालांकि, बाहरी भोजन या पेय पदार्थों को स्टेडियम के अंदर ले जाने की अनुमति नहीं होगी।