Thursday, September 19, 2024
विडियोज़

Youtuber Private Video Leak : मशहूर यूट्यूबर की पत्नी का प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर हुआ लीक

Youtuber Private Video Leak : पाकिस्तान के मशहूर यूट्यूबर सार उर रहमान उर्फ डकी इन दिनों गलत कारणों से लाइमलाइट में हैं. बताया जा रहा हैं कि जानें-माने यूट्यूबर की पत्नी का प्राइवेट वीडियो लीक हो गया हैं. वीडियो में सार की पत्नी बेहद ही आपतिजनक स्थिति में नजर आ रही हैं. दरअसल अब ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गयी हैं और सभी जगह सिर्फ इसी वीडियो की चर्चाएँ हैं.

यूट्यूबर की पत्नी की आपतिजनक वीडियो हुई वायरल (Youtuber Private Video Leak)

पाकिस्तान के जानें-माने यूट्यूबर सार उर रहमान सोशल मीडिया पर अपने मजेदार वीडियोज के कारण छाए रहते हैं लेकिन इस बार वह विवादित वीडियो के कारण लाइमलाइट में हैं. बता दे सार उर रहमान की तरह उनकी पत्नी आरूब जटोई भी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने पति के साथ ब्लॉगिंग करती हुई नजर आती हैं.

इन सब के बीच अब आरूब का एक निजी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. वीडियो में वह बेहद ही आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो में आरूब बिना कपड़ों के नजर आ रही हैं.

वायरल वीडियो पर यूट्यूबर ने दी सफाई (Youtuber Private Video Leak)

https://youtu.be/oHEs19lx0ZU

इस तरफ वायरल वीडियो से यूट्यूबर की खूब बदनामी हो रही हैं. दूसरी तरफ सार उर रहमान ने भी खुद एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल रहा है वो नकली है. यूट्यूबर और उनकी पत्नी के माने ये एक डीपफेक वीडियो है. इस वीडियो को एडिट करके बनाया गया हैं. उनका कहना हैं कि वीडियो में शरीर किसी और का हैं जबकि फेस आबरू का हैं.

See also  उफ्फ ! काजल राघवानी ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, वीडियो देखने के बाद खुद को रोक नहीं पाएंगे आप भी..

सार उर रहमान उर्फ़ डकी ने ये भी ऐलान किया हैं कि जो भी इस डीपफेक वीडियो वायरल करने वाले का नाम बताएगा उसे वह एक मिलियन यानि की 10 लाख रूपए ईनाम भी देंगे.

Source