मनोरंजनविडियोज़

Kiara Advani Oops Moment Video : कार्तिक आर्यन बने रियल हीरो कियारा आडवाणी को बचाया ऊप्स मूवमेंट से, वीडियो हुआ वायरल

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अपनी फिल्म सत्य प्रेम की कथा के लिए काफी बिजी दिखाई दे रहे थे और वह हर जगह घूम-घूम कर अपनी इस फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे थे।कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की नई फिल्म सत्य प्रेम की कथा को लेकर दोनों ही सुर्खियों में छाए हुए हैं।

यह फिल्म रिलीज होने के बाद लोगों को इसका रिस्पांस भी मिला है। इसके पहले यह जोड़ी भूल भुलैया 2 में भी एक साथ देखी गई थी और दोनों को काफी प्यार भी मिला था और यह जोड़ी हिट हुई थी। ऐसे में देखना है कि इस फिल्म में यह दोनों क्या कमाल कर पाते हैं।

See also  Ritesh Pandey And Madhu Sharma Roamance : रितेश पांडे और मधु शर्मा ने सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा, गाने में रोमांस कर हर किसी को कर दिया मदहोश

अब इस फिल्म के रिलीज होने के बाद कार्तिक और कियारा का एक वीडियो सामने आया है,जिसमें 11 उप्स मोमेंट का शिकार होने से बच गई और इसका कारण थे उनके हीरो कार्तिक आर्यन

सत्य प्रेम की कथा 29 जून को सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है। अब इस फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी हर जगह छाए हुए हैं। ट्रेलर के बाद से फैंस इस फिल्म को काफी सराह रहे हैं और सभी को यह फिल्म पसंद आ रही है।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान कियारा आडवाणी ऊप्स मूमेंट का शिकार हो सकती थीं लेकिन कार्तिक ने उन्हें बचाने के लिए ये काम किया. जिसके बाद से कार्तिक की तारीफ करते फैंस नहीं थक रहे हैं.

See also  Highest Paid South Actress : 2 बच्चों की मां ने किया ब्लॉकबस्टर से किया बॉलीवुड डेब्यू, साउथ की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में है शुमार 1 फिल्म के लेती हैं 10 करोड़ !

कार्तिक और 11 का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें किया रहने रेड कलर के ट्यूब ड्रेस पहनी हुई है। वीडियो में कियारा अपनी ड्रेस सही करते हुए नजर आ रही है। कार्तिक इसी टाइम उनके सामने खड़े हो जाते हैं जिससे कियारा कैमरे में ना दिखाई दे जैसे ही कियारा ड्रेस ठीक कर लेती हैं तो कार्तिक उनके सामने से हट जाते हैं और फिर एक्ट्रेस पोज देकर फोटोज़ क्लिक करवाने लगती हैं.

एक यूजर ने लिखा, ‘कार्तिक आर्यन जेंटलमैन हैं.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कार्तिक ने उसकी हेल्प की क्योंकि वो अपनी ड्रेस ठीक कर रही थी.’इसके अलावा अन्य यूजर्स कियारा आडवाणी की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसे अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.