Sunday, September 8, 2024
मनोरंजनविडियोज़

Sanjana Sanghi Oops moments Video : संजना सांघी हुईं Oops मोमेंट का शिकार, कैमरे के सामने एक्ट्रेस की ड्रेस ने दिया धोखा, देखें वीडियो

संजना सांघी ऊप्स मोमेंट्स वीडियो अगर हम मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों की बात करें तो उसमें संजना सांघी का नाम जरूर शामिल होगा। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा से सुर्खियां बटोरने वाली संजना सांघी का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में संजना ऊप्स मोमेंट का शिकार होती नजर आ रही हैं.

संजना सांघी लेटेस्ट वीडियो: अक्सर देखा जाता है कि बी टाउन की कई एक्ट्रेस आए दिन ऊप्स मोमेंट के कारण चर्चा का विषय बन जाती हैं। जिसका कारण एक्ट्रेसेस की ड्रेस या फिर कोई और वजह हो सकती है।

See also  Anupama : रूपाली गांगुली के साथ नए तोषू का अभी तक नहीं बन पाया है बॉन्ड, तो क्या हो जाएगी छुट्टी... 

अब इस मामले में एक नया नाम शामिल हो रहा है मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना सांघी का। संजना सांघी का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें संजना की ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया है और वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं.

संजना सांघी हुई उप्स मोमेंट का शिकार!

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ से फैन्स के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाली संजना सांघी को किसी अलग पहचान की जरूरत नहीं है। चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली संजना अब इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी हैं।

See also  Shehnaaz Gill Video : Oops मोमेंट का शिकार हुईं शहनाज गिल, पार्टी में एक्ट्रेस की ड्रेस ने दिया धोखा

इसी बीच संजना सांघी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसे बॉलीवुड सोसाइटी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजना सांघी ने वनपीस ड्रेस पहनी हुई है और वह सीढ़ियों से नीचे उतरती नजर आ रही हैं.

इस दौरान संजना की ड्रेस हवा से उड़ जाती है और एक्ट्रेस उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. इस वजह से उन्हें फैंस और पैपराजी के सामने काफी शर्मिंदा होना पड़ता है, जिसका अंदाजा संजना के एक्सप्रेशन से लगाया जा सकता है. आलम ये है कि संजना सांघी का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

See also  बेटी राशा नाराज हुई अपनी मां रवीना से, नहीं चाहती कि मां बनाए रील्स, एक्ट्रेस बोलीं- ‘वॉव' ट्रेंड वाली वीडियो डिलीट करवाना चाहती थीं

इस फिल्म में संजना सांघी नजर आएंगी

‘दिल बेचारा’ से अपनी पहचान बनाने वाली संजना सांघी आने वाले समय में फिल्म ‘कड़क सिंह’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में संजना के साथ हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में मौजूद हैं। अपने फिल्मी करियर के दौरान संजना सांघी फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम, धक-धक और रॉकस्टार’ में नजर आ चुकी हैं।