मनोरंजनविडियोज़

बड़ी जाँघ-हाई स्लिट वाली स्कर्ट में जान्हवी कपूर के साथ ‘उफ़ मोमेंट’ आया; घड़ी

जान्हवी कपूर बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह हाल ही में अपने कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। खैर, शुक्रवार रात एक्ट्रेस को एक अवॉर्ड सेरेमनी में शामिल होते देखा गया, जहां उनके साथ एक छोटा सा हादसा हो गया। जान्हवी कपूर, जो पीले रंग की पोशाक में आकर्षक लग रही थीं, रेड कार्पेट पर चलते समय लगभग फिसल गईं और गिर गईं।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में, हम जान्हवी को रेड कार्पेट पर आते और अपनी ड्रेस पर ठोकर खाते हुए देख सकते हैं। उसका स्टाइलिस्ट तुरंत इसे ठीक करने के लिए आता है। लेकिन इससे मिली एक्ट्रेस के आत्मविश्वास पर कोई असर नहीं पड़ा. पपराज़ी को यह कहते हुए भी सुना जाता है, “अराम से (सावधान)।” बाद में उन्होंने फोटोग्राफर्स से बातचीत भी की. जब फोटोग्राफर्स ने उनके लुक की तारीफ की तो उन्होंने कहा, “बहुत ओवरएक्टिंग कर रहे हैं आप लोग आजकल, सब सुन रही हूं मैं।”

See also  बड़ी खबर: - सांप के जहर मामले में बिग बॉस विजेता एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

उनके आउटफिट की बात करें तो एक्ट्रेस ने येलो कलर का खूबसूरत हाई-स्लिट गाउन पहना हुआ है। लुक को पूरा करने के लिए जान्हवी ने शिमरी मेकअप चुना है और अपने बालों को खुला रखा है।

हाल ही में, जान्हवी ने कई तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वह तरुण ताहिलियानी की पोशाक पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन के साथ पोस्ट किया, “किस्सी”। उन्हें अपने परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला। लेकिन एक कमेंट ने सबका ध्यान खींच लिया. उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने भी फोटो पर दिल और दिल की आंख वाले इमोजी के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की। ज्ञातव्य है कि न तो जान्हवी कपूर और न ही शिखर पहाड़िया ने अपने रिश्ते की पुष्टि की है, लेकिन वे नियमित रूप से सार्वजनिक रूप से एक साथ देखे जाते हैं।

See also  Anupama Vanraj Shah Son : अनुपमा के वनराज के बेटे की असली फोटो को देखकर फैंस बोले लग रहा है पूरा मॉडल, फोटोस छाई सोशल मीडिया पर

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म बवाल में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। वह राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में भी नजर आएंगी। एक्ट्रेस को आखिरी बार मिली में देखा गया था जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।