Naag Nagin Viral Video : नेवला नाग-नागिन के बीच में फंस गया, फिर जो नेवले का हश्र हुआ उसे देखकर छूट गए लोगों के पसीने… 

Naag Nagin Viral Video

सोशल मीडिया पर अक्सर एक से बढ़कर एक चौंकाने वाले वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। उन्हीं में से एक वीडियो इन दिनों बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक नेवला नाग-नागिन के बीच फंस गया है। मालूम हो कि बचपन से हम एक कहानी सुनते आए हैं कि सांप और नेवले में दोस्ती नहीं बल्कि दुश्मनी है। दोनों की लड़ाई के बारे में अक्सर सुनने को मिलता ही रहता हैं। जब कभी भी दोनों की लड़ाई गलती से भी देखने को मिल जाती है तो देखने वाले इंसान के रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

See also  King Cobra Viral Video : गर्मी से व्याकुल कोबरा ने गिलास से पिया पानी फिर चला गया जंगल में

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें सांप और नेवले जमकर लड़ाई हो रहीं हैं। ये बात तो जगजाहिर है कि सांप और नेवले की लड़ाई में अक्सर नेवले का ही पलड़ा भारी होता है। जहरीले से जहरीले सांप भी नेवले को देखकर डर के दुम दबाकर भाग खड़े होते हैं। हालांकि, अक्सर ऐसा नहीं होता है कभी-कभी सांप भी नेवला को जान बचाकर भागने को मजबूर कर देता है। 

वायरल हो रहे वीडियो में भी एक खेत में नागिन-नागिन फन फैलाये हुए हैं कि तभी वहां अचानक से एक नेवला भी पहुंच जाता है। नेवला तो सांप का शिकार करने के लिए वहां आता है, लेकिन बेचारा नेवला खुद दोनों के बीच फंस जाता है।