Uncategorized

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 30 January 2024 : भयंकर एक्सीडेंट में अपनी याददाश्त खो बैठेगा ईशान, बुरा फंसेगी सवि

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में इस समय काफी कुछ चल रहा है। ईशान शादी के बाद भी सुकून सो पा रहा है। वहीं सवि भी अपनी बहन है। भी सुकून से नहीं को बचाने में लगी हुई

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में अब तक आपने देखा, संगीत की रस्म में ईशान सबको बता देता है कि वो सवि के साथ शादी कर बैठा है। शराब के नशे में ईशान सच नहीं छिपा पाता है। जिसकी वजह से रीवा की मां भोसले परिवार पर भड़क जाती है।

See also  India Maldives Tension : मालदीव से तनाव के बीच बजट में वित्त मंत्री ने दिया मुइज्जू सरकार को झटका

रीवा की मां ईशान के साथ साथ परिवार को भी खूब जलील करती है। दूसरी तरफ सवि अपनी बहन को बचाने के लिए पूजा करवाती है। मंदिर में सवि बताती है कि हाल ही में उसकी भी शादी हो गई। है। इसी बीच सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में एक और बदलाव आने वाला है।

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में आप देखेंगे, ईशान के खुलासे की वजह से भोसले परिवार में हंगामा मच जाएगा। ईशान सवि को लेकर भोसले हाउस पहुंच जाएगा। सुरेखा सवि को अपने घर की बहू बनाने से साफ इनकार कर देगी।

See also  Arun Yogiraj : मूर्ति बनाने के दौरान अरुण योगीराज के साथ हुए कई सारे चमत्कार, बोले रात में राम जी आते थे जगाने
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 30 January 2024
भयंकर एक्सीडेंट में अपनी याददाश्त खो बैठेगा ईशान

सुरेखा दावा करेगी कि सवि उसके घर की बहू बनने के लायक नहीं है। वहीं रीवा भी ईशान पर तरह तरह के आरोप लगाने वाली है। परिवार से झगड़ा होने के बाद सवि भी ईशान से अलग होने का फैसला करेगी।

इसी बीच ईशान का भयंकर एक्सीडेंट हो जाएगा। इस एक्सीडेंट में ईशान की याददाश्त चली जाएगी। ईशान को केवल ये याद रह जाएगा कि सवि उसकी पत्नी है।

याददाश्त जाने के बाद ईशान की जिंदगी में केवल एक ही नाम रह जाएगा। ईशान पूरे भोसले परिवार को भुला देगा। इतना ही नहीं विराट सवि के बिना रहने से भी इनकार कर देगा। ऐसे में सवि को न चाहते हुए भी पत्नी का हर फर्ज निभाना पड़ जाएगा।