Anupamaa 17 May Update : आखिर आध्या को पता चल गए श्रुति के शातिर दिमाग की चाल, अनुज जानकर होगा परेशान… 

Anupamaa 17 May Update

लम्बे अर्से से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे मशहूर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में इन दिनों दर्शकों को जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। मालूम हो कि अनुपमा का रेस्त्रां स्पाइस एंड चटनी काफी बढ़िया तरीके से चल रहा होगा। लेकिन इसी बीच अनुपमा को किसी दूसरे रेस्त्रां से काम का ऑफर मिलेगा इसके बारे में अनुपमा से उसका कथित दोस्त यशदीप, अनुपमा से इस बारे में बात करेगा। तब अनुपमा यशदीप को खुद को मिले ऑफर के बारे में बताएगी इस पर यशदीप अनुपमा का जबाव जानना चाहेगा की उसने क्या जबाव दिया, इस पर अनुपमा कहेगी अब तक उसने ऑफर का कोई जवाब नहीं दिया है। 

लेकिन अनुपमा से सब जानने के बाद यशदीप अनुपमा को ऑफर देने वाले शख्स से मिलने जाएगा। इतने पर भी यशदीप नहीं रुकेगा और उस शख्स को अनुपमा से भी मिलवाते हुए उसे ताने मारेगा वहीं तोषू यशदीप खूब मक्खन लगाता हुआ दिखाई देगा। मालूम हो कि तोषू की हरकतों के कारण से रेस्टोरेंट के अन्य लोगों को प्रॉब्लम होनी शुरू हो चुकी है और इस बात से लोग अनुपमा से नाराज हो रहे हैं इस बात को तोषू समझ जाता है और इस बात का फायदा उठाने में लग जाएगा।

वहीं दूसरी ओर श्रुति अनुज को कहेगी कि उसने शादी के लिए वैन्यू बुक कर लिया है जिसे सुनकर आध्या खुश हो जाएगी लेकिन अनुज के चेहरे पर हवाईयां उड़ने लगेगी। अब देखना ये हैं कि इन सब चालों का मुँहतोड़ जबाव अनुपमा आखिर कैसे देगी।