Anupama Starcast Update : आखिर कैसे तैयार हो अभिनेता गौरव शर्मा ‘अनुपमा’ के बेटे बनने के लिए, बताया – 1 मिनट में का है फैसला… 

Anupama Starcast Update

‘अनुपमा’ टीवी की दुनिया पर लम्बे अर्से से दर्शकों का मनोरंजन करने वाला धारावाहिक, इन दिनों शो में एक जबरदस्त बदलाव दर्शकों को देखने को मिलने वाला है. दरअसल अनुपमा को उसका खोया हुआ बेटा तोषु मिल वापस मिल गया है! अरे रुको जरा रुको भाई तोषु महाराज कहीं खोये नहीं थे, बस एक चेहरे को बदलकर दूसरा चेहरे में आ गए हैं. दरअसल, पहले तोषू की भूमिका निभाने वाले अभिनेता केदार आशीष मेहरोत्रा ने पिछले दिनों किन्ही कारणों से शो छोड़ दिया था. 

अब हकीकत ये है कि किसी के जाने से कोई काम थोड़े न रुकता है ऐसे में किसी न किसी को तो पुराने तोषू की जगह लेनी ही थी, तो मेकर्स ने बिना वक्त गंवाए रातो रात एक नया चेहरा ढूंढ लिया चेहरा गौरव शर्मा का, वहीं दूसरी ओर गौरव ने भी मशहूर शो से जुड़ने के लिए एक मिनट की भी देरी नहीं की और तुरंत हां कहकर बन गए नए तोषू. अब इसीलिये दर्शकों को आने वाले एपिसोड्स में एक मेजर चेंज देखने को मिलने वाला है. 

See also  Anupama 11 February 2024 : खत्म हो जाएगी अनुज और अनुपमा की लवस्टोरी, एपिसोड में आएंगे बड़े ट्विस्ट

वैसे तो तोषु के रोल में केदार आशीष की जगह गौरव शर्मा को देखना दर्शकों के लिए भी चुनौती ही है. लेकिन गौरव भी इस रोल के लिए काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही क्या वो थोड़ा नर्वस भी हैं? होना लाजिमी है क्योंकि वो किसी और के निभाए रोल में फिट होने की कोशिश में है ऐसे में एक्सपेक्टेशन तो हमेशा रहती ही है.