बॉलीवुडविडियोज़

Anupama 11 February 2024 : खत्म हो जाएगी अनुज और अनुपमा की लवस्टोरी, एपिसोड में आएंगे बड़े ट्विस्ट

टीती सीरियल अनुपमा में अनुज के साथ आमना-सामना होने * बाद कहानी बदल गई है मनुज जब अपनी जिंदगी में अनुपमकताह से

वहीं शाह हाउस में डिंपी ने घर की जिम्मेदारियों के साथ एक बार फिर से अपनी डांस जकेडेमी शुरू कर ली है। आगे टीटू और डिंपी की लव स्टोरी भी कहानी को आगे बढ़ा सकती है

Anupama 11 February 2024
खत्म हो जाएगी अनुज और अनुपमा की लवस्टोरी

तो अब बात करते हैं आने वाले एपिसोड के बारे में। आप देखेंगे कि यश्दीप अनुपमा को समझाते हैं कि उन्हें किसी भी रिश्ते को खुला नहीं छोड़ना चाहिए।

हर किरदार क्लोजर के बाद ही जिंदगी में आगे बढ़ पाता है। अपने बॉस की बात सुनने और समझने के बाद अनुपमा, अनुज को फोन लगा कर मिलने के लिए बुलाएगी।

अपनी अनु का फोन देखने के बाद अनुज खुशी से मिलने के लिए राजी हो जायेगा लेकिन यहां आध्या पिता की मुसीको बढ़ा देती है जाति के साथ रहने और

See also  Anupama 31 January : अनुपमा ने बर्बाद किया वनराज का ये प्लान, अनुपमा को अपने प्यार में फँसायेगा यशदीप

अब आगे आप देखेंगे कि अनुज, श्रुति को बीच में छोड़ कर अनुपमा से मिलने जायेंगे। लेकिन हैरानी तब होगी जब इसी मीटिंग स्पॉट पर पति भी आ आ जाएगी और दोनों को साथ में पकड़ लेगी।

दूसरी काच्या शासी राजकी है कि वो डिंपी की सकते और कोई भी शा पर जमाई नहीं बन सकता

टीटू ही डिंपी के लिए यही विकल्प है। अब वनराज, काव्या की बात मानेगा या खुद अपनी मन-मानी कर उसकी सुभिया का गला घोट देगा। ये नए एपिसोड में पता बलने वाला है।

वैसे फैंस थ्योरी की माने तो आने वाले एपिसोड में दिखाया जायेगा कि यशदीप, अनुपमा को अपनी पत्नी बनाना चाहता है। और अनु भी अनुज से और श्रुति की शादी के लिए ये

See also  बीच इंटरव्यू में आए अनुपमा के अनुज, अनुपमा की ऑनस्क्रीन बहू को किया परेशान, पढ़िए क्या बोली निधि…

लेकिन अंत में आध्या की आंखे खुलेंगी और उसे अहसास होगा कि उसने अपने पिता की जिंदगी ख़राब कर दी है। ऐसे में वो वापस अनुपमा को अपनी जिंदगी में लौटने के लिए कहेगी।