King Cobra Viral Video : किंग कोबरा ने एक साथ निगल लिए तीन-तीन सांपों को, किया उल्टी तो आई सच्चाई सामने, Video देख उड़े होश…

King Cobra Viral Video

इस पूरी दुनिया में अनगिनत साँपों की प्रजातियां पाई जाती है लेकिन उन सब में सबसे ज्यादा ख़तरनाक सांप किंग कोबरा को माना जाता है। मालूम हो कि किंग कोबरा को सबसे जहरीला सांप कह्ते है। ये साँप जिसे पायथन के नाम से भी जाना जाता है इसकी सबसे बड़ी खूबी ये है कि ये बड़ी ही आसानी से बड़े-बड़े सांपों को खा जाता है। किंग कोबरा के बारे में ऐसा माना जाता है कि इसे दूसरे सांप खाना काफी ज्यादा पसंद हैं। मालूम हो कि कोबरा में इतना जहर होता है कि एक बार अगर वह किसी को भी डंस लेता है तो उसका मरना तय माना जाता है। 

आजकल हर छोटी मोटी घटना सोशल मीडिया के माध्यम से पूरी दुनिया में वायरल हो जा रही है वैसा ही कुछ इन दिनों इस वीडियो के साथ भी हो रहा है दरअसल इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को इस बात का अच्छे से अंदाजा लगा जाएगा कि कोबरा कितना खतरनाक हो सकता है। मालूम हो कि वायरल हो रहे इस वीडियो में एक किंग कोबरा एक साथ एक या दो नहीं बल्कि तीन-तीन विशालकाय सांपों को निगल चुका है और फिर इसके बाद उस कोबरा ने उन तीनों सांपों को एक साथ उगल भी दिया। 

मालूम हो कि वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि किंग कोबरा अपने मुंह में सांपों को भरे हुए है और फिर बाद में वो उन्हें उल्टी करके निकाल रहा है।