Thursday, September 19, 2024
अजब-गजबविडियोज़स्नेक फैक्ट्स

Viral Video of Snake : गहरी नींद में मस्त सोए थे चाचा, तभी साँप आकर लिपट गया फिर जो हुआ उड़ गए सबके होश…

आजकल उठते-बैठते, हँसते-रोते, खाते-पीते हर समय इंसान को मोबाइल फोन का साथ चाहिए। बिना फोन के जिंदगी की कल्पना भी नहीं हो सकती है ऐसा लगने लगा है क्योंकि इंसान एक बार बिना खाए तो रह सकता है लेकिन बिना मोबाइल के रहना असंभव है। वहीं सोशल मीडिया जहां कब क्या और क्यों वायरल हो जाएगा ये तो वायरल हो रहे कन्टेन्ट को भी नहीं मालूम होता है। कुछ कन्टेन्ट इतने फनी होते हैं, कि लोग इन्हें देखते ही हँसते-हँसते लौट-पोट हो जाते हैं। वहीं, कुछ इतने ज्यादा डरावने होते हैं, कि उन्हें देखकर अच्छे-अच्छों की हवा टाइट हो जाती है। इसके अलावा कुछ कन्टेन्ट काफी ज्यादा क्यूट होते हैं, जिन्हें लोग बार-बार देखने का मन त्याग नहीं पाते है। 

See also  Bhojpuri Actress Trisha Kar Madhu : आखिर क्यों Bhojpuri actress तृषा कर मधु, Big Boss में जाने को हैं बेताब, ऐसी भी हैं क्‍या खास बात... 

वायरल हो रहे वीडियो में इंसानों से लेकर जानवरों तक के वीडियो होते हैं। इन दिनों भी कुछ ऐसा ही हो रहा है सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। यकीन मानिए, वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई एक पल के लिए दंग रह हो जा रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में सांप का ऐसा करामात देखने को मिल रहा है कि लोगों की सीटी-पिटी गुम हो जाती है। सामन्यतः साँप का नाम ही काफी है लोगों के साँस को अटकाने के लिए इसीलिए भी जितना हो सके लोग सांप से दूरी बनाकर ही रखते हैं। लेकिन, अगर सांप किसी से लिपट जाए, तो जरा सोचिए उसकी क्या हालत होगी। जाहिर सी बात है उसकी जान तो जीते जी ही निकल जाएगी।

See also  Virana In Highway : इस डायरेक्टर ने हाईवे पर एक उल्टे पांव वाली औरत को दे दी लिफ्ट, बाल-बाल बची जान, लेकिन फिर भी बनाई फिल्म... 

वायरल हो रहे इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है। मालूम हो कि वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग आदमी आराम से गहरी नींद में सो रहा है कि तभी अचानक एक सांप उस बुजुर्ग से आकर लिपट जाता है। लेकिन फिर भी गहरी नींद में होने के कारण बुजुर्ग को कुछ भी अहसास नहीं होता है। लेकिन तभी एक महिला उस जगह आ जाती है फिर तो किसी तरह वो इस बुजुर्ग को उठाती है।