क्राइमविडियोज़

अब सामने आया गाजियाबाद पुलिस का हैरान कर देने वाला चेहरा जिसने काटा 23,000 का चालान, उसी को पकड़ा गया बिना हेलमेट के… 

Ghaziabad Police Challan Video : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन दिनों एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया जा रहा है कि जब बिना हेलमेट के दरोगा खुद घूम रहे हैं तो उनका चालान तो सबसे पहले काटा जाना चाहिए. मालूम हो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक युवक दरोगा से बहस करते हुए उल्टा दरोगा को ही कानून समझा रहा है. मालूम हो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो गाजियाबाद का है. वायरल हो रहे इस वीडियो में बाइक पर एक पुलिस वाला बिना हेलमेट के बैठे हुए दिखाई दे रहा है. 

साथ ही वायरल हो रहे वीडियो में ये भी दावा किया जा रहा है कि उक्त पुलिस वाले ने गाजियाबाद के लोनी इलाके में एक बाइक वाले का 23 हजार रुपए का चालान काटा था, जिसपर चालान कटने से गुस्साए युवक ने जमकर बवाल मचा दिया था. इतना ही नहीं उक्त युवक उल्टा दरोगा को ही कानून का पाठ भी पढ़ा रहा था. बस फिर क्या इसी वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय जमकर वायरल हो रहा है. मालूम हो कि उक्त युवक ने इस पूरे विवाद का वीडियो बनाकर न सिर्फ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शेयर किया है बल्कि पुलिस कमिश्नर को टैग भी कर दिया है साथ ही दरोगा पर कार्रवाई की मांग भी की है. 

See also  जब तृषाकर मधु के एमएमएस ने सोशल मीडिया पे मचाया था कोहराम रो रो कर हो गया था बुरा हाल, इंटरव्यू के दौरान बताई अपनी आपबीती कहानी।

मालूम हो कि ये पूरा वाक्या लोनी क्षेत्र के इंद्रपुरी इलाके का बीते गुरुवार का है. जहाँ एक पुलिस वाले ने एक बाइक चालक का 23 हजार रुपए का चालान काट दिया था. मालूम हो कि उक्त बाइक सवार युवक का चालान काटने वाला कोई और नहीं बल्कि एक दरोगा था. बस, इसी बात पर बाइक चालक युवक ने हंगामा मचाते हुए कहना शुरू कर दिया था कि दरोगा ने भी हेलमेट नहीं पहना हुआ था. आगे युवक ने ये भी कहा कि जब कानून सबके लिए बराबर होता है. तो अगर मैंने हेलमेट नहीं पहना था तो आपने मेरा चालान काटा, उसी तरह आपने भी हेलमेट नहीं पहना हुआ था तो आपका भी चालान कटना चाहिए.