Thursday, September 19, 2024
क्राइम

apahij women rape case : दिव्यांग महिला के मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया कुकर्म, आरोपी ने उत्तेजक गोलियां खा रखी थी… 

लोगों की मानसिकता कितनी गिर चुकी है इस बात का अंदाजा कोई लगा भी नहीं सकता ताजा संज्ञान में आया मामला दौसा के राहुवास थाना अंर्तगत एक गांव का है जहां एक दिव्यांग महिला के साथ कुकर्म का मामला सामने आ रहा है। इसके अलावा खबर ये भी आ रही है कि आरोपी युवक ने उत्तेजक गोली खाकर बीते शुक्रवार को घटना को अंजाम दिया है। मालूम हो कि तकरीबन रात के 12 बजे पीडित विवाहिता के घर में घुसकर विवाहिता के साथ घटना को आरोपी ने अंजाम दिया है। 

वहीं पीड़िता शोर-गुल न कर सके इसलिए आरोपी ने पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। लेकिन जब पीड़िता ने किसी तरह मुंह से कपड़ा हटाकर शोर मचाया तब जाकर घर के लोग पीड़िता की मदद के लिए पहुंचे और साथ ही साथ आरोपी को पकड़ के रात भर बांधकर रखे रहे। मालूम हो कि पीड़ित महिला तकरीबन 40 वर्षीय दिव्यांग है जो घटना के समय अपने घर में सो रही थी। मालूम हो कि पीड़िता दो बच्चों की मां भी है। घटना के समय पीड़िता के बच्चे उससे अलग सो रहे थे। 

घटना शुक्रवार रात करीब 12 बजे की है जब गाँव का ही बाबूलाल मीना नाम का युवक पीड़िता के कमरे में चुपके से घुसकर उसके मुंह में कपड़ा ठूसकर उसके साथ मनमानी करने लगा लेकिन तभी महिला ने किसी तरह से मुंह से कपड़ा हटाकर चिल्लाना शुरू कर दिया। वहीं आरोपी शोर मचने के बाद भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन अन्य ग्रामीणों की मदद से परिवार के लोगों ने उसे पकड़कर रातभर अर्धनग्न कर मकान के पिलर से बांधे रखा।