Thursday, September 19, 2024
टीवी शो & सीरियल

casting couch : टीवी की ये हसीना भी हुई कास्टिंग काउच का शिकार- बड़ा खुलासा करते हुए कहा- चैनल के हेड ने कैमरे के सामने ही…

बिग बॉस 5 की विजेता और कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन स्टार मशहूर टीवी अभिनेत्री जूही परमार को आज की तारीख में किसी के पहचान की जरूरत नहीं है. जूही ने टीवी की दुनिया के अनगिनत सीरियल्स में काम करके अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रखा है. अभी हाल ही में दर्शकों की प्यारी कुमकुम वेब सीरीज ये मेरी फैमिली में भी दिखाई दी थी. लेकिन अब जूही ने अपने कास्टिंग काउच अनुभव के बारे में बताते हुए कुछ ऐसी बाते कही की सभी हैरान रह गए है.

बकौल जूही उन्हें एक चैनल के हेड ने समझौता करने के लिए कहा था. ये अलग बात है की जूही ने उसे करारा जवाब देते हुए उस चैनल के हेड के ऑफर को ठुकरा दिया. मालूम हो की अभी हाल ही में आई वेब सीरीज ये मेरी फॅमिली में जूही ने एक मां के रोल किया था. आज जूही सफलता की जिस ऊंचाइयों पर है वहां जाना भी हर किसी के बस की बात नहीं है लेकिन जूही ने वो दिन भी देखे है जब अभिनेत्री अपने करियर के शुरुआती दौर में थी तब अभिनेत्री को कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था.

मालूम हो की बीते दिनों टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियों जिन्हें कास्टिंग काउच के डरावने अनुभव हुए ने अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया था इसमें मनीषा रानी और टीवी अभिनेत्री माही विज भी शामिल है. वही जूही ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि, जब वो अपने करियर की शुरुवाती दौर में थी तब एक चैनल के हेड ने कैमरे के सामने बिकिनी में म्यूजिक वीडियो में काम का ऑफर दिया था. हालांकि जूही ने इस ऑफर को साफ तौर पर रिजेक्ट कर दिया.