टीवी शो & सीरियलमनोरंजनविडियोज़

Anupama 21 February 2024 : श्रुति लेगी अनुज से अलग होने का फैसला, शो में आएगा ये धमाकेदार ट्विस्ट

सरियत अनुपमा के अंदर काफी कुछ होता हुआ इस वक्त डाया जा रहा है। सरिक्त के अंदर हुति को अनुपमा और अनुज की सबबाई पता छन गई है।

श्रुति अनुपमा से कहेगी कि वो उसकी तरह बनाना चाहती है। ऐसे में अनुपमा उसे सलाह देगी कि चाहे कुछ भी हो जाए तुम अनुपमा मत बनना क्योंकि मैंने दूसरे के लिए बहुत कुछ किया है, लेकिन खुद कुछ नहीं पाया है।

Anupama 21 February 2024
श्रुति लेगी अनुज से अलग होने का फैसला

इसके बाद सीरियल में दिखाया जाएगा कि डिंपी पाखी की बातों को सुनकर घबरा जाएगी। इतने में टीटू का मैसेज आ जाएगा।

वो उससे मिलकर कहेगी कि उसे छोड़कर वो पाखी के साथ जिंदगी बिता लें। ये सुनकर टीटू काफी गुस्सा हो जाएगा। वो कहेगा कि में तुमसे प्यार करता हूं।

इस पर डिंपी कहेगी कि प्यार उससे करना चाहिए जो तुम्हें प्यार करें ना कि तुम जिससे प्यार करो। ऐसे में टीटू डिंपी से पूछेगा कि क्या तुम मुझसे प्यार नहीं करती? इसका जवाब डिंपी नहीं दे पाएगी।

See also  बड़ी ख़बर : हिना खान जूझ रहीं हैं तीसरे स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से, जान पर बनी आफत, दुआओं की जरुरत... 

सीरियल में जब वनराज घर पहुंचेगा तो वो सभी घरवालों को चुप देखकर पूछेगा कि कुछ हुआ है क्या? टीटू ने कुछ किया है?

काव्या बात छुपाने के लिए बहाना लगा देगी कि बच्चों की लड़ाई की वजह से वो लोग चुप है। काव्या को याद आएगा कि पाखी टीटू वाली बात वनराज को बता देगी ऐसे में पैर में मोच आने का बहाना बनाकर दोनों की बात नहीं होने देगी।

वहीं, दूसरी तरफ जब श्रुति अनुज के पास पहुंचेगी तो वो उससे कहेगी कि वो और अनुज अब शादी नहीं कर सकते हैं। साथ ही वो ये घर छोड़कर जा रही है।

See also  Anupamaa Promo : ये क्या रिश्तों को बचाने वाली अनुपमा उड़ाएगी शाह परिवार की धज्जियां, आ गया  नया प्रोमो... 

आने वाले वक्त में आध्या श्रुति को घर छोड़कर जाता देख गुस्सा होगी और उसके गले लगकर रोएगी। अब देखना ये होगा क्या आध्या की जिद्द के आगे अनुज झुकेगा।