Extramarital Affair : सगी चाची के प्यार में पागल युवक ने प्रेग्नेंट पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए क्या ये… 

Extramarital Affair

इस आधुनिक युग में सबसे पहले रिश्तों की मर्यादा ही तार-तार हो रहीं हैं तभी एक बार फिर से लोगों को शर्मसार करने वाली एक और घटना आ चुकी है। मालूम हो कि रिश्तों से विश्वास उठाने वाली ये घटना बिहार के सीतामढ़ी जिले से निकलकर आ रही है। मालूम हो कि बिहार के सीतामढ़ी जिले के पुनौरा थाना क्षेत्र के बड़ी बाजार के एक शादीशुदा युवक ने अपनी 22 वर्षीय नवविवाहिता गर्भवती पत्नी की गला दबाकर हत्या सिर्फ इसीलिए कर दी क्योंकि उसका अवैध संबंध अपनी ही चाची के साथ था। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक का चक्कर उसकी ही चाची के साथ चल रहा था, जिसका विरोध उसकी पत्नि करती थी, जिसके परिणामस्वरूप पत्नि को मौत की सजा मिली। 

मालूम हो कि मृतका का मुजफ्फरपुर जिले की रहने वाली नाम विद्यार्थी कुमारी है। वहीं जानकारी ये भी निकलकर आ रही है कि मृतका 4 महीने की गर्भवती भी थी। मृतका के भाई मिथुन कुमार के अनुसार शादी के 6 महीने बाद से उसके बहनोई का चाची के साथ अफेयर चल रहा था। मालूम हो कि मृतका की शादी साल 2022 में शिवम कुमार से हुई थी। शुरू-शुरू में सब कुछ ठीक था लेकिन शादी के तकरीबन 6 महीने के बाद से ही शिवम का अफेयर अपनी ही सगी चाची से शुरू हो गया। मृतका के भाई के अनुसार विद्यार्थी ने अपने पति को चाची के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा भी था।

See also  Mumbai Ice Cream Case : आइसक्रीम खा रहीं थीं मुंबई में महिला तभी अंदर से निकली इंसान की कटी उंगली, केस हुआ दर्ज... 

बस इसी अवैध संबंध का विरोध करने के कारण विद्यार्थी कुमारी की हत्या उसके ही पति ने गला दबाकर कर दी है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुनौरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सीतामढ़ी सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।