लव क्राइम

Sasur Bahu Affair : बेटा गया दिल्ली कमाने ससुर बहु ने बना लिया सबंध,साथ मे बैठकर ससुर और बहु साथ पीते थे दारू।

झांसी के टोडीफतेहपुर थाना क्षेत्र में रिश्तों को बर्बाद करने का मामला सामने आ रहा है जहां बहू और ससुर के बीच नजदीकियां इतना ज्यादा बढ़ गई कि अब परिवार में बखेड़ा खड़ा हो गया है और इस रिश्ते ने एक नई समस्या भी सामने लाकर खड़ी कर दी है. आईए जानते हैं क्या है पूरा मामलाजब एक लड़की शादी करके अपने ससुराल आती है तो उसके सास ससुर उसके मां-बाप के समान होते हैं और उनका यह रिश्ता भी काफी पवित्र माना जाता है लेकिन आजकल रिश्तो की कोई भी मर्यादा नहीं रह गई है.ऐसा ही एक मामला झांसी के थाना टोड़ीफतेहपुर क्षेत्र के एक गांव का है जहां क्षेत्र के एक गांव निवासी ने गाता गांव की एक विधवा महिला से दूसरी शादी कर ली।

See also  Sasur Bahu love story : पहली बार बहू को देखते ही ससुर का आ गया दिल, घर से भगा लाया, फिर एक बच्चे के साथ पहुंचा बेटे के पास

महिला का एक 5 साल का बेटा भी था. बेटे के बड़े होने पर उसकी शादी कर दी.परिवार वालों का कहना है की शादी के बाद ही बेटा कमाने के लिए दिल्ली चला गया. पिछले 3 साल से बहू अपने सास ससुर के साथ घर में रह रही थी. इस दौरान ससुर और बहू के बीच अवैध संबंध बन गए पड़ोसियों को इन दोनों के बीच की सारी बातें पता चल गई और सास को इस बारे में बताया इसके बाद सास ने इन दोनों को आपत्तिजनक हालत में भी पकड़ लिया. इसके बाद घर में तीनों के बीच जमकर विवाद हुआ. नाराज होने के बाद सास मायके चली गई उसने यह बात अपने बेटे को भी बताई।

See also  Love Story : शादी के दिन ही लड़की भागी मंडप से, फिर प्रेमी संग लिए सात फेरे और बोली - 'तीन तलाक और हलाला जैसी…'

बेटा दिल्ली से आ गया। अवैध संबंध सामने आने पर यह झगड़ा काफी बढ़ भी गया।शनिवार को ससुर ने जमकर शराब पी। इसके बाद घर पहुंच कर उसने जहर खा लिया पत्नी को फोन करके जहर खाने की बात भी बताई। जब वह लोग घर पर पहुंचे तो आदमी अचेत हालात में मिला इसके बाद परिजन उसे मेडिकल कॉलेज ले गए जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

पोस्टमार्टम हाउस पहुंची सास कहना है कि ससुराल आने के कुछ समय बाद ही बहू विवाद करने लगी थी। इस वजह से बेटा कमाने के लिए दिल्ली चला गया। इस दौरान उसके पति ने बहू से संबंध बना लिए। दोनों की आपसी सहमति थी। ससुर-बहू दोनों साथ में बैठकर शराब भी पीते थे। रोजाना बहू उसे नींद की दवा खिला देती थी। जब उसने उनको आपत्तिजनक हाल में देखा, तो उसे जान से मारने की धमकी देने लगे। बहू अपने ससुर के साथ ही रहना चाहती थी।