Viral Video of Police Station : महिला सिपाही ने थानेदार की आंख में मिर्च पाउडर डालकर जबरदस्त कर दी पीटाई, FIR हुआ दर्ज… 

viral video of up lady police

बीते दिनों यूपी के रामपुर के खजुरिया थाने से जबरदस्त विवाद उठा था जिसकी लपटों से सोशल मीडिया भी जल रहा था।मालूम हो कि इसी थाने में तैनात एक महिला सिपाही ने अपने ही थानेदार की आंख में मिर्च डालकर उक्त थानेदार की डंडे से जमकर पिटाई कर दी थी, मालूम हो कि महिला सिपाही ने ऐसा जिस मांग के कारण किया था अब वो मांग पूरी हो गई। वहीं महिला सिपाही की शिकायत पर उक्त महिला की साथी महिला सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। वहीं सोशल मीडिया पर कल से ही चर्चा में रहे इस मामले की जांच अब एसपी राजेश द्विवेदी ने सीओ स्वार संगम कुमार को सौंप दी है।

मालूम हो कि बिजनौर की रहने वाली महिला सिपाही आरजू की तैनाती खजुरिया थाने में है। पिछले दिनों महिला सिपाही आरजू का विवाद इसी थाने में तैनात साथी सिपाही अमृता भूषण से किसी बात पर हो गया था। दरअसल अमृता ने आरज़ू की नई स्कूटी ले जाने के बाद किसी हादसे में उसे बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। इसी के एवज में आरजू ने अमृता से नई स्कूटी मांगी लेकिन अमृता ने साफ-साफ इनकार कर दिया। बस इसी मामले पर उचित कार्रवाई के लिए एक सप्ताह से आरजू एसओ से लेकर सीओ तक के चक्कर काटने में लगी थी।

See also  Bhojpuri New Song 2024 : नीलकमल सिंह और शिल्पी राज ने दिखाया नए भोजपुरी गाने 'हरियर हरियर रहा हो...' पर जमकर अपना स्वैग... 

इसी क्रम में बीते मंगलवार को भी जब एसओ राजीव कुमार ने आरज़ू की शिकायत पर कार्रवाई से साफ इनकार कर दिया तब आरज़ू ने एसओ राजीव कुमार की आंख में मिर्च झोंक दी और फिर डंडे से उनकी पिटाई कर दी। इसके बाद में एसओ पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाते हुए आरज़ू ने ये वीडियो भी वायरल कर दिया।