भोजपुरीमनोरंजनवायरल वीडियो

Gungun Gupta Viral News : अपने प्राइवेट वीडियो के लीक होने के बाद गहरे सदमे में चली गयी थी गुनगुन गुप्ता अस्पताल में हुई थी भर्ती

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर गुनगुन गुप्ता पिछले कुछ दिनों से लगातार इंटरनेट पर सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में उनका एक एमएमएस वीडियो वायरल हुआ है जिसके बाद अब उनका एक और वीडियो सामने आया है जिसको लेकर लोग कह रहे हैं कि एमएमएस वीडियो के वायरल होने के बाद गुनगुन गुप्ता अस्पताल में भर्ती हो गई थी।

लीक mms पूरा वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे

बताया जा रहा है कि गुनगुन गुप्ता का दीपू चावला नाम के एक शख्स के साथ एमएमएस वायरल हुआ था जिसके बाद काफी विवाद भी हुआ और इस वीडियो के लीक होते ही विवाद खड़ा हो गया। अब लीक एमएमएस विवाद के कुछ दिनों बाद एक और वीडियो सामने आ रहा है जिसमें गुनगुन गुप्ता दिखाई दे रही है और उसमें साफ देखा जा सकता है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस वीडियो में गुनगुन गुप्ता ने कहा है सब कैसे हैं आप लोग उम्मीद है कि आप सब लोग ठीक होंगे। मैं भी ठीक हूं। अब मैं पिछले तीन-चार दिनों से एक्टिव नहीं थी। उसका कारण यह है कि मैं ठीक नहीं थी। पिछले कुछ दिनों से मैं अस्पताल में हूं। आप लोगों को यह निशान दिख रहे होंगे। मैं अस्पताल में भर्ती हूं। आप लोग यही सोच रहे होंगे कि मैं ज्यादातर अस्पताल में ही रहती हूं और बीमार हो जाती हूं।

See also  Gungun Gupta Video : जाने अपने प्राइवेट वीडियो के लीक होने के बाद कहां चली गई गुनगुन गुप्ता? लोगों ने उड़ाई उनकी मौत की खबर

लीक mms पूरा वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे

गुनगुन गुप्ता ने आगे कहा कि मैं कई बार सोचती हूं कि कभी-कभी आप लोगों को सब कुछ बताऊं और आपके साथ हर चीज शेयर करूं और ब्लॉग बनाउ। मेरी कुछ पारिवारिक समस्याएं भी चल रही हैं।ज्यादातर स्वास्थ्य समस्या है और मैं कभी ना कभी आशा करती हूं कि आप लोगों के साथ शेयर करूंगी। बस यही कारण था आप लोगों को बता दिया। आप लोग ऐसे ही बस मुझे प्यार करते रहिए।

लीक mms पूरा वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे

गुनगुन गुप्ता का यह वीडियो अभी का नहीं है। इस वीडियो को गुनगुन गुप्ता ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर अपलोड किया है। अपने एमएमएस वीडियो के लीक होने के बाद गुनगुन गुप्ता ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट@gungungupta137 को डीएक्टिवेट कर दिया था. अब उनके यह अस्पताल वाला वीडियो किसी फैन पेज पर अपलोड किया गया है.इससे पहले गुनगुन गुप्ता ने एक पोस्ट और शेयर किया था जिसमें उन्होंने एमएमएस विवाद पर प्रतिक्रिया दी थी.

See also  Nirahua and Akshara Romantic Video : निरहुआ और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने एक बार फिर से मचाया धमाल, वीडियो देख शर्माए लोग

लीक mms पूरा वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे

उन्होंने अपना एक और वीडियो साझा किया जिसमें उनकी आंखों में आंसू थे और उन्होंने इस बात पर जोर दिया था कि इस समय वह बुरे वक्त से गुजर रही है.उन्होंने कहा कि बस करो आप सभी मैं उतनी मजबूत नहीं हूं जिन लोगों ने भी मेरे वीडियो को फेक एडिट किया है, वह बस मुझे बदनाम कर रहे हैं लेकिन आप लोग ऐसा मत सोचिए. ऐसी चीज किसी व्यक्ति के जीवन को नष्ट कर देती हैं और आप लोग भी जज करने का मौका नहीं छोड़ते हैं. मेरा समय खराब चल रहा है जो लोग मुझे प्यार करते हैं वह मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं.