Thursday, September 19, 2024
क्राइम

Gold Smuggler : कोलकाता की एयर होस्टेस अपने गुप्तांग में 1 किलो सोना छिपाकर ले आई भारत, कारवाई शुरू… 

राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई-कन्नूर) के अधिकारियों ने एक विशिष्ट सूचना के आधार पर एयरलाइन की चालक दल की सदस्य सुरभि खातून को 28 मई को मस्कट से कन्नूर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर रोककर जब जांच के लिए ले गए तो महिला के मलाशय (Rectum) से तकरीबन एक किलोग्राम सोना जब्त किया गया। मालूम हो कि महिला उसे छिपाकर मस्कट से कन्नूर तक तस्करी कर रहीं थीं बाद में इसी आरोप में महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

मालूम हो कि राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) को बीते बृहस्पतिवार को गुप्त सूत्रों से यह जानकारी मिली जिसमें ये दावा किया था कि भारत में इस तरह का ये पहला मामला होगा जब किसी एयरलाइन के चालक दल की सदस्य अपने मलाशय में सोने को छिपाकर उसके तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 

See also  School Bus Driver Rape : स्कूल बस ड्राइवर ने चंडीगढ़ में 12वीं की छात्रा से दुष्कर्म कर मचाई सनसनी, देश पहले ही कोलकाता कांड पर उबल रहा है... 

मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार की गई महिला सुरभि खातून 28 मई को मस्कट से कन्नूर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पकड़ी गई, महिला कोलकाता की रहने वाली हैं। अधिकारियों द्वारे पकड़े जाने के बाद आवश्यक पूछताछ और  औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद, आरोपी महिला मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां से आरोपी महिला को कन्नूर कारागार में 14 दिनों के लिए भेज दिया।