क्राइम

आखिर कौन है ये TMC नेता ताजेमुल जिसने बीच सड़क पर लड़की को पीटा डंडे से, बंगाल में सरेराह दिखाई गुंडाराज की झलक… 

West Bengal Viral Video : सोशल मीडिया पर इन दिनों पश्चिम बंगाल से एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की को बीच सड़क पर बड़ी ही बेरहमी से पीटा जा रहा है. भाजपा के राष्ट्रीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के प्रभारी और पश्चिम बंगाल के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने वायरल हो रहे वीडियो पर दावा है कि वीडियो में लड़की को पीटते हुए दिखाई देने वाला आदमी पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के विधायक का खास गुर्गा ताजेमुल है. 

वहीं दूसरी ओर इस अमानवीय हरकत का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करके भाजपा सांसद संबित पात्रा ने भी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को घेरा है. हैरानी की बात तो यह है कि आज से नहीं बल्कि लंबे समय से ताजेमुल इंसाफ के नाम पर ऐसी बर्बरता करता आ रहा है. मालूम हो कि भाजपा के राष्ट्रीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के प्रभारी और पश्चिम बंगाल के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रहे इस वीडियो को पोस्ट करके लिखा है कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के शासन का ये घिनौना चेहरा देखने को मिल रहा है. 

See also  MMS leak News : अगर कोई एमएमएस गलती से हो जाए तो करें यह काम सोशल मीडिया से हो जाएगा गायब

मालूम हो कि वीडियो में महिला को बेरहमी से पीटता हुआ जो आदमी दिखाई दे रहा है वो आदमी ताजेमुल है उस इलाके में ताजेमुल जेसीबी के नाम से भी काफी मशहूर है. मालूम हो कि ताजेमुल अपनी ‘इंसाफ’ सभा के जरिए त्वरित न्याय देने के लिए पूरे इलाके में मशहूर है, गौरतलब हो कि ताजेमुल चोपड़ा विधायक हमीदुर रहमान का करीबी है. आगे अमित मालवीय ने लिखा है कि पूरे भारत को टीएमसी द्वारा संचालित पश्चिम बंगाल में शरिया अदालतों की वास्तविकता से पता होनी ही चाहिए.