Viral Video : कच्छा-बनियान में ही आ गया ये बेशर्म इंसान और सबके सामने बेधड़क डांस करने लगा…

Shadi Viral Video

सोशल मीडिया के इस जमाने में सुबह आँख खोलने से लेकर शाम आँख बंद करने तक सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हे देखकर लोगों को कभी बेहिसाब हंसी आती है तो कभी बेबात रोना तो वही कुछ ऐसे भी वीडियो होते है जिन्हे देखकर लोग हैरान होने के सिवाय कुछ नहीं कर पाते हैं। लेकिन इतना ही होता तो कोई बात थी पर ये सोशल मीडिया है बॉस और यहाँ जाने कितने ही लोगों का दिमाग चलता रहता है तभी तो यहाँ कभी-कभी ऐसा भी वीडियो दिखाई दे जाता है जो हंसी के साथ हैरान भी कर जाता है ।

See also  घर से कॉलेज जाने के लिए डेली फ्लाइट से सफर करता था लड़का, सामने आई यह वजह चकरा गए लोग

इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाई दे रहे इंसान को और उसके कपड़े देखने के बाद हर कोई अपना सिर पकड़कर के बैठा है और हंसने लगेंगे। यहाँ तक कि सोशल मीडिया पर वीडियो इतना वायरल हो गया है कि लोगों ने तो उसपर रिएक्ट भी करना शुरू कर दिया है।

दरअसल वायरल हो रहा वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि वीडियो किसी के घर में हो रहे फंक्शन का है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कुछ लड़के और लड़कियां डीजे के गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सामने बैठकर कुछ महिलाएं और बच्चे डांस को देख रहे लेकिन तभी वहां एक इंसान आता है और डांस करने लगता है। उसके डांस करने में तो कोई खराबी नहीं है लेकिन उसका पहनावा बड़ा ही अजीब है।मालूम हो कि वीडियो में दिखाई दे रहा बंदा सिर्फ कच्चे और बनियान में है।