Uncategorized

Ranbir – Alia Viral Video : ऐसा क्या कर दिए ये बॉलीवुड स्टार कि रणबीर, आलिया, विक्की कौशल, कैटरीना किसी को नहीं मिला राम मंदिर में इंट्री।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे सभी के साथ शेयर भी कर रहे हैं। इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि बॉलीवुड सितारे रणबीर कपूर -आलिया भट्ट, विकी कौशल- कैटरीना कैफ रोहित शेट्टी,राजकुमार हिरानी और माधुरी दीक्षित सुमित कई अन्य सितारे अयोध्या में श्री राम दर्शन के लिए पहुंचे थे लेकिन इन्हें राम मंदिर के प्रवेश द्वार पर रोका जा रहा था।]

22 जनवरी का दिन इतिहास के पन्नों में स्वर्ण अक्षरों में लिखा गया है जब अयोध्या में राम मंदिर का भव्य उद्घाटन हुआ।500 साल बाद आखिरकार भगवान श्री राम अपनी जगह पर विराजमान हो ही गए और इस दिन देशभर में दिवाली भी मनाई गई।रामलाल की मूर्ति का अनावरण और प्राण प्रतिष्ठा समारोह ने वहां मौजूद कई भक्तों की आंखों में आंसू भी ला दिए।

लोग भाव विभोर हो गए।इस दौरान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रोहित शेट्टी जैसे कई बॉलीवुड सितारे भी मौजूद थे. अब इन सेलेब्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें मंदिर में जाने से मना कर दिया. अब सोचने वाली बात ये है कि आखिरकार उनके साथ ऐसा क्यों हुआ था?

See also  Gyanvapi Case : ज्ञानवापी परिसर मामले में नाराज मुस्लिम पक्ष ने आज वाराणसी में कारोबार बंद रखने का किया ऐलान
Ranbir - Alia Viral Video
राम मंदिर में रोका गया था रणबीर आलिया, विकी कौशल कैटरीना को एंट्री से, स्टार्स ने की थी यह गलती

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड सितारे रणबीर कपूर आलिया भट्ट विकी कौशल कैटरीना कैफ रोहित शेट्टी राजकुमार हिरानी माधुरी दीक्षित समेत कई अन्य सितारों को अयोध्या में राम मंदिर के प्रवेश द्वार पर रोक दिया गया।

दरअसल इन सभी सितारो ने एक गलती कर दी थी। वह गलत गेट से एंट्री कर रहे हैं। यहां से एंट्री बैन है जिसके कारण उन्हें प्रांगण में जाने से रोका गया। बाद में गार्ड के समझाने के बाद सभी सेलेब्स विनम्रता से सहमत हो जाते हैं और रोहित शेट्टी भी ‘चलो’ कहते हैं और सही गेट की ओर बढ़ने लगते हैं.

See also  Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin : भोसले हाउस में होने वाला है बवाल, सवि को बाहों में जकड कर ग्रहप्रवेश करेगा ईशान

अपने एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने अपनी बेटी को इस ऐतिहासिक कार्यक्रम का गवाह न बनने पर खेद व्यक्त किया। उन्होंने कहा यह बहुत गर्व की बात है मैं यहां खुद आकर अपने आप को बेहद भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं।काश मैं अपनी बेटी राहा को भी इस ऐतिहासिक क्षण का अनुभव करने के लिए यहां ला पाता. यह बहुत अच्छा लग रहा है. जय श्री राम. बता दें कि सितारों से सजे इस कार्यक्रम में फिल्म जगत की कई हस्तियां, बिजनेस टाइकून और खिलाड़ी भी मौजूद थे. वहीं दूसरी ओर साउथ सिनेमा से रजनीकांत, राम चरण, चिरंजीवी और धनुष जैसे स्टार्स ने भी इस खास कार्यक्रम में शिरकत की थी.