Thursday, September 19, 2024
क्राइम

रिश्तों को तार-तार करते हुए एक कलयुगी बाप ने अपनी ही 13 साल की बेटी के साथ बेहोश होने तक किया दुष्कर्म… 

बिहार के किशनगंज से एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है जिसने मानवता को ही शर्मसार करके रख दिया है। मालूम हो कि भारत नेपाल सीमा से स्टे किशनगंज जिले के दिघलबैंक थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपनी ही नाबालिग 13 वर्षीय बेटी के साथ रिश्तों को तार-तार करते हुए दुष्कर्म का शिकार बना डाला। 

मालूम हो कि पीड़िता की मां के अनुसार बीते रविवार की रात को वहशी पिता ने अपनी ही बेटी को किराना दुकान से सामान दिलवाने के नाम पर घर से ले गया लेकिन बेटी को वहशी ने किराना दुकान ले जाने के बजाय पास में ही स्थित नदी किनारे ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं दूसरी ओर बहुत देर हो जाने पर जब बेटी वापस नहीं लौटी तो माँ को उसकी चिंता होने लगी। 

See also  Doctor Rape Murder Case : अब पॉलिग्राफ टेस्ट खुलेगा कोलकाता कांड के मुख्य आरोपी संजय रॉय की मदद, पुलिस ASI ने की थी मदद... 

फिर काफी देर के बाद पीड़िता की मां ने अनुसार पीड़िता को उसका वहशी पिता घर लेकर आया लेकिन उसे घर के बाहर ही छोड़कर फरार हो गया। वहीं जब माँ ने दर्द से कराहती बच्ची से पूछा तो उसने बिलख-बिलखकर रोते हुए सारी आपबीती सुनाई जिसे सुनने के बाद मां के तो पैरो के नीचे से जमीन ही खिसक गई।