Thursday, September 19, 2024
क्राइम

बॉयफ्रेंड ने 75 दिन के बाद चकमा दिया, उसी के लिए पिता और भाई की हत्या कर लाश को फ्रीजर में भरा… 

रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक और मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर से आ रहा है इस केस में 15 वर्षीय नाबालिग लड़की ने अपने ही पिता और भाई की हत्या कर हरिद्वार भाग गयी थी जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में विशेष जानकारी देते हुए हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोभाल ने बताया कि आरोपी लड़की को बीते मंगलवार की शाम को ही गिरफ्तार किया गया है। मालूम हो कि उस समय लड़की शहर में संदिग्ध रूप से घूम रही थी। आगे पुलिस अधीक्षक डोभाल ने ये भी बताया कि लड़की ने पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि वो अपने बॉयफ्रेंड मुकुल सिंह (19) के साथ हरिद्वार आई थी। 

साथ ही लड़की ने यह बात भी कुबूल कि मुकुल की ही मदद से उसने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया। मालूम हो कि आरोपी लड़की ने अपने पिता को मौत के घाट सिर्फ इसलिए उतार दिया था क्योंकि उन्होंने पड़ोस में रहने वाले लड़के मुकुल के साथ उसके रिश्ते पर ऐतराज जताया था। इसी बात पर नाराज लड़की ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया और घटना को अंजाम देते हुए लड़की के भाई ने उसे देख लिया था इसीलिए उसने उसे भी जान से मार दिया। 

बाद में, लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड मुकुल की मदद से अपने पिता और भाई के शव के टुकड़े कर करके फ्रीजर में डाल दिया। इसके बाद दोनों वहां से फरार हो गए। मालूम हो कि मृतक राजकुमार विश्वकर्मा रेलवे में ऑफिस सुपरिटेंडेंट के पद पर कार्यरत थे और उनकी पत्नी की पहले ही मृत्यु हो चुकी है अब वो जबलपुर में अपनी बेटी एवं बेटे के साथ रह रहे थे।