Thursday, September 19, 2024
अजब-गजबविडियोज़

Singing War Between Sister : इस ‘सुरीली लड़ाई’ को देखकर बॉलीवुड के सिंगर्स भी लगे करने तारीफ… 

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दो बहनों के बीच सुरों का संग्राम चल रहा है, वो भी किचन में. अब इस वायरल वीडियो को देखने वाले लोग कंफ्यूज हो गए हैं कि दोनों बहनो में हो रहीं लड़ाई इन्हें कहा तक ले जाएगी ‘मास्टरशेफ’ या ‘सा रे गा मा पा’. वहीं लोगों में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर एक अलग ही चर्चा का विषय बन गया है कि ‘सुर’ और सुर के नाम पर मचा रहे ‘शोर’ में क्या अंतर होता है ये इन्हें देख और सुनकर लोग समझे. 

असली सुर लोगों को सुकून देती है वहीं सुर के नाम पर शोर लोगों के कानों को चुभती है. हालांकि किसे सुर पसंद है और किसे शोर ये तो पूरी तरह से सुनने वाले की पसंद-नापसंद पर निर्भर करता है. लेकिन लड़ाई-झगड़े, हो-हल्ला किसी के लिए भी बर्दाश्त के बाहर होता है, ऐसा आज तक सभी को लगता था लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे दो बहनों की ‘लड़ाई’ वाली वीडियो ने ये गलतफ़हमी लोगों के दिमाग से मिटा दी.

मालूम हो कि वायरल हो रहे इस वीडियो में दो बहने शालिनी दूबे और श्रुति दूबे कोलैबोरेशन में ‘सुरों की लड़ाई’ वाली रील्स शेयर करते हुए अपने इस सीरीज को ‘सुरीली लड़ाई बाय दूबे सिस्टर्स’ नाम दिया है. मालूम हो कि वायरल हो रहीं दोनों बहनो में से एक शालिनी दूबे ‘जी सारेगामापा 2023’ के टॉप 25 का हिस्सा रह चुकी हैं.