अजब-गजबविडियोज़

रील बनाने का चढ़ा ऐसा नशा की दूल्हा-दुल्हन ने अपनी हदें पार करते हुए बना डाली सुहागरात की रील… 

Dulha Dulhan Suhagrat Viral Video : इन दिनों लोगों के सिर पर चढ़कर व्लॉगिंग का नशा बोलता है। जवान से लेकर बुढ़े, बच्चे से लेकर बड़े हर कोई जहां देखो वहीं रील बनाने में जुटा दिखता है। रील बनाने वाले इन व्लॉगरर्स को हर तरफ चील की तरह बस कन्टेंट की ही तलाश रहती है। रील बनाने वाले लोगों में सिंगल से लेकर कपल यहां तक की पूरी फॅमिली शामिल होती है। फिर पूरा का पूरा परिवार मिलकर रील बनाने के चक्कर में अपनी सारी हद्दे कब पार कर बैठता है ये उसको खुद भी नहीं मालूम चल पाता है। 

इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक नवविवाहित जोड़े के सुहागरात वाला वीडियो जमकर वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है। मालूम हो कि सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के बेडरूम वाला ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि सोशल मीडिया पर कई लोग तो इन दोनों नवविवाहित जोड़े के मजे लेने में लगे हुए हैं तो वहीं कई लोग दोनों के इस वाहियात हरकत के लिए दोनों को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। मालूम हो कि लोग तो वैसे भी व्लॉगिंग के लिए हर हद्द पार करने को तैयार रहते हैं। फिर ये तो नए नवेले दूल्हा-दुल्हन है तो व्लॉगिंग मामले में ये तो और एक कदम आगे चल जाते हैं, और चूंकि यह नए-नए कपल बने होते हैं तो अपनी हदें पार करने से पहले एक बार भी नहीं सोचते हैं और फिर कन्टेन्ट के लिए कोई कसर भी नहीं छोड़ते हैं। 

See also  'मोहिनी' गाने के रिलीज ठीक पहले अक्षरा सिंह की मां नीलिमा सिंह ने किया बेटी का बुरा हाल, चोटी पकड़कर, करवाया कमरा साफ... 

मालूम हो कि सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद कपल को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में एक कपल दिखाई दे रहा है, जिन्हें देखकर साफ पता चल रहा है कि हाल ही में दोनों की शादी हुई है। वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हा, अपनी दुल्हन से पूछता है कैसी रही हमारी सुहागरात? इसपर दुल्हन ने तपाक से जवाब देते हुए कहती हैं कि अभी हुई कहां है? जिसके जबाव में दूल्हा कहता है सही है अभी हमारी सुहागरात हुई कहां है। इसके बाद दोनों अपने बेड की ओर बढ़ जाते हैं और बेड की सजावट दिखाने लगते हैं। 

See also  Ayodhya Ram Mandir : प्रभु राम की तरह मंदिर के थानेदार की भी सेवा कर रहे 'बजरंगबली', VIDEO दिल जीत लेगा

गौरतलब हो कि सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का यह बेडरूम वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने अपने पोस्ट में लिखते हैं ये व्लॉगर पूरी तरह से पागलपन के शिकार हो गए हैं कन्टेंट के लिए इतना नीचे गिर गए हैं कि सुहागरात का भी व्लॉग बना रहे हैं कुछ दिनों बाद धुंधली क्लिप भी आएगी इंतज़ार करें…