Lok Sabha Election Result 2024 : हो गया बड़ा खेला, एक बार फिर से नीतीश कुमार ने बदला पाला अंदर की खबर I.N.D.I.A के संपर्क में नीतीश… 

Lok Sabha Election Result 2024

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के साथ ही राजनीति की दुनिया का सबसे बड़ा उलटफेर हो चुका है। वहीं राष्ट्रीय जनता दल के राज्यसभा सांसद मनोज झा के बयान ने सियासी उथल-पुथल को और ज्यादा बढ़ा दिया है। बकौल मनोज झा नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू I.N.D.I.A के संपर्क में है। इस बड़ी जानकारी के साथ ही मनोज झा ने ये भी दावा किया है कि वो नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू दोनों की राजनीति को अच्छे जानते हैं और ये दोनों ही नेता एनडीए के साथ गठबंधन में किसी भी हालत में नहीं रहने वाले हैं। 

यहां तक कि मनोज झा ने इशारों ही इशारों में यह भी बता दिया कि जिनको इन दोनों से बात करनी है वो अपना काम शुरू कर चुके हैं। मालूम हो कि इस समय देश की सियासत में नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। गौरतलब हो कि नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू  की पार्टी जदयू और टीडीपी 30 सीटों के साथ लीड कर रही हैं। 

वहीं एनडीए अभी सिर्फ 297 सीटों पर लीड कर रही है, इससे साफ जाहिर है कि अगर जदयू और टीडीपी ने NDA से हाथ खींच लिया तो बीजेपी के लिये जादूई आंकड़ा पार मुश्किल हो जाएगा। मालूम हो कि मनोज झा ने ये दावा ठोक दिया है कि नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू एनडीए के साथ नहीं जाने वाले हैं। बकौल मनोज झा नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू बीजेपी की तरह कभी भी पॉलिटिक्स नहीं करती।