ताज़ा खबरेंराम मंदिर

Ramlala Pran Pratishtha : रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान महिला ने दिया बालक को जन्म, पिता ने कहीं यह बात – अनमोल तोहफा प्रभु श्री राम दिया है

जन्म लिए बालक के पिता रमाकांत शर्मा ने बताया कि 8 साल पहले उनके एक पुत्र हुआ था जिसका नाम उन्होंने कार्तिक रखा था और 5 वर्ष पहले उनके पुत्री का जन्म हुआ जिसका नाम कीर्ति रखा. 22 जनवरी को पुत्र ने जन्म लेकर इस स्थिति को मेरे जीवन का सबसे अनमोल तोहफा प्रभु श्री राम दिया है.सीएमएस डा.बद्री प्रसाद अग्रवाल ने बताया कि सोमवार को अस्पताल में एक पुत्री व एक पुत्र का जन्म हुआ है।

अब अयोध्या में भव्य दिव्य मंदिर के विग्रह में प्रभु श्री राम सोमवार को विराजमान हो गए हैं. इस ऐतिहासिक क्षण को यादगार बनाने के लिए कई सारे धार्मिक अनुष्ठान भी किया जा रहे हैं तो वही गौरीगंज के पूरे लांभी नरौली निवासी रमाकांत शर्मा के घर किलकारी गूंजी। इस ऐतिहासिक दिन में पत्नी रेणु ने जिला अस्पताल में एक बालक को जन्म दिया जिसके बाद सभी परिवारजन खुशी से झूम उठे.

See also  Ayodhya Ram Mandir : लक्ष्मण सुनील लहरी को अयोध्या से गिफ्ट में मिला सुंदर राम मंदिर, बोले -छोटी सी रामलला की मूर्ति मिल जाए....

पिता बोले- यह मेरे जीवन का सबसे अनमोल तोहफा

सभी ने कहा कि अयोध्या के साथ ही आज घर में राम आए है। बालक के माता-पिता का कहना है कि अब वह इसका नाम राम रखेंगे प्राण प्रतिष्ठा के साथ बालक के जन्म का उत्सव दो गुना हो गया है.परिवार जनों ने सभी को मिठाइयां वितरित की और सभी का मुंह मीठा किया और भगवान को बार-बार धन्यवाद भी दिया।
पिता रमाकांत शर्मा ने बताया कि आठ वर्ष पहले पुत्र हुआ था जिसका नाम कार्तिक, पांच वर्ष पहले जन्मी पुत्री का नाम कीर्ति रखा गया है। 22 जनवरी को पुत्र ने जन्म लेकर इस तिथि मेरे जीवन का सबसे अनमोल तोहफा प्रभु श्रीराम ने दिया है। सीएमएस डा.बद्री प्रसाद अग्रवाल ने बताया कि सोमवार को अस्पताल में एक पुत्री व एक पुत्र का जन्म हुआ है। बाल रोग विशेषज्ञ डा.लईक की निगरानी में दोनों बच्चे स्वस्थ हैं।