Thursday, September 19, 2024
ताज़ा खबरेंविडियोज़

Kangana Ranaut Slapped : कंगना के प्रतिद्वंदी विक्रमादित्य सिंह ये क्या कह गए थप्पड़ कांड पर, मचा बावल… 

नवनिर्वाचित बीजेपी सांसद और मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ आज दोपहर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी करने के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. मालूम हो कि नवनिर्वाचित बीजेपी सांसद और मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को दिल्ली जाते समय केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की एक महिला सिपाही ने कथित रूप से थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि घटना आरोपी महिला सिपाही के खिलाफ बाद में केस दर्ज कर विभाग ने निलंबित कर दिया गया है. लेकिन इस पूरे मामले ने तूल पकड़ लिया है. 

View this post on Instagram

A post shared by Zee News (@zeenews)

मालूम हो कि घटना के बाद सीआईएसएफ के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर भाजपा नेता और अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने की आरोपी महिला कांस्टेबल को सीआईएसएफ ने निलंबित कर दिया है. साथ ही आरोपी महिला कांस्टेबल के खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज करवा दिया गया है. लेकिन इसी बीच इस पूरे प्रकरण पर लोकसभा चुनाव में हिमाचल के मंडी में कंगना के प्रतिद्वंदी रहे कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह के द्वारा दी गई प्रतिक्रिया ने सबको आश्चर्य में डाल दिया है. 

See also  Loksabha Election 2024 : एक ही विमान से नीतीश और तेजस्वी दिल्ली हुए रवाना, कहीं झटका देने की तैयारी तो नहीं…

मालूम हो कि कंगना के प्रतिद्वंदी रहे कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने इस पूरे घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि कंगना के साथ हुई घटना काफी दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. ऐसी घटना किसी के साथ भी नहीं होना चाहिए, खासकर एक महिला के साथ वो भी तब जब कि वो महिला संसद की सदस्य है. इसके अलावा विक्रमादित्य ने आरोपी के बारे में ये भी कहा कि अगर उन्हें कोई परेशानी थी तो उन्हें अपनी बात कहनी चाहिए थी, न कि इस तरह का दुर्भाग्यपूर्ण कदम उठाना चाहिए था.