भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Trishakar Madhu Hot Video : एक बार फिर से सुर्खियों में छाई एमएमएस वाली तृषाकर मधु बोली मिटने की जिद किए जा रहे हैं’ दो चोटी और रेड लिपस्टिक में दिखी कुछ यूं

अपने एमएमएस लीक के बाद सुर्खियों में आई एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है जिसमें वह हिंदी सॉन्ग मिटाने की जिद किए जा रहे हैं पर लिप्सिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस तृषाकर मधु सोशल मीडिया पर हर वक्त एक्टिव रहती हैं। वह एक के बाद एक अपनी रील बनाकर इंस्टाग्राम पर अपने चाहने वालों के साथ शेयर भी करती हैं।एक्ट्रेस फैंस को एंटरटेन करने का मौका भी नहीं छोड़ती है।

आपको बता दे कि अपने एमएमएस के वायरल होने के बाद तृषाकर मधु ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी लेकिन एक बार वह फिर से जबरदस्त एनर्जी के साथ वापसी कर चुकी है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनका नया लुक देखने को मिल रहा है और उनके चाहने वाले उनकी तारीफ कर रहे हैं। तृषाकर मधु ने इंस्टाग्राम पर जो अपना रील वीडियो बनाया है उसमें वह एक अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में उन्होंने दो चोटी बनाई है और अपने लुक को रेड लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया है। इसके साथ ही उन्होंने रेड कलर की शर्ट भी पहनी हुई है। उनका यह कांबिनेशन जबरदस्त लग रहा है और रील वीडियो में बज रहे गाने ‘तुम पे हम तो’ (Tum Pe Hum Toh) पर गजब के एक्सप्रेशन्स दिखा रही हैं. इस गाने पर एक्ट्रेस लिपसिंक कर रही हैं. उनका वीडियो वायरल हो रहा है. इसे लोग खूब लाइक कर पहे हैं.

बता दें कि गाने ‘तुम पे हम तो’ को बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तमन्ना भाटिया जैसे कलाकारों पर फिल्माया गया है.इस म्यूजिक वीडियो के दो वर्जन है।एक मेल वर्जन है और दूसरा फीमेल वर्जन है।गाने के फीमेल वर्जन को ज्योतिका टांगरी ने गाया है जबकि मेल वर्जन को राज बरमन ने अपनी बेहतरीन आवाज दी है।इस म्यूजिक वीडियो को इस साल अप्रैल महीने में रिलीज किया गया था और इसको अब तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

See also  Amrapali-Nirahua Bhojpuri Video : निरहुआ और आम्रपाली के रोमांस को देखकर आप भी हो जाएंगे शर्म से पानी पानी, वीडियो में मचाया हंगामा

आपको बता दे कि त्रिशाकर मधु अपने एमएमएस वीडियो के सामने आने के बाद काफी सुर्खियों में छा गई थी। उनके इस वीडियो ने हर तरफ सनसनी मचा दी थी। लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे थे और उन्हें भला बुरा और भद्दे कमेंट भी कर रहे थे।यहां तक की लोगों ने उनके इस वीडियो को सभी के साथ शेयर भी किया लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस ने लोगों को फटकारते हुए कहा कि इस वीडियो को शेयर ना करें।एमएमएस कांड के एक महीने बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वापसी की थी. अब वो एक फिल्म ‘नमक हराम’ (Namak Haram) में भी साइन की गई हैं. ये उनकी बतौर लीड एक्ट्रेस पहली मूवी होगी.