Kangana Ranaut Slapped : अर्जुन अवार्डी शूटर उतरी कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर के समर्थन, पहले भी उठाया है आवाज हिजाब मामले में… 

Kangana Ranaut Slapped

बीते 6 जून 2024 को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ/CISF) की महिला गार्ड कुलविंदर कौर ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को सरेआम थप्पड़ जड़कर सनसनी मचा दी है। मालूम हो कि मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री और नवर्निवाचित लोकसभा सदस्य कंगना रनौत को थप्पड़ मारने की घटना अब धीरे धीरे जोर पकड़ते हुए सियासी रंग ले चुका है हर कोई इस घटना पर अपनी सियासत चमका रहा है। 

मालूम हो कि केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ/CISF) की महिला गार्ड कुलविंदर कौर का भाजपा समर्थक कड़ा विरोध जता रहे हैं। अब इस मामले में नई दिल्ली कॉमनवेल्थ गेम्स और गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स में देश के लिए स्वर्ण पदक जीतने वाली निशानेबाज साथ ही ओलंपिक मेडलिस्ट रेसलर बजरंग पूनिया और अर्जुन अवार्डी निशानेबाज हिना सिद्धू ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कुछ ऐसा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा है कि मामले ने और तूल पकड़ लिया है। 

दरअसल हिना ने एक्स पर लिखा है जब तक कि किसी की भावनाओं को आप ठेस नहीं पहुंचाते तब तक कोई थप्पड़ मारने जैसा काम नहीं करता है इस बात से कहीं भी ये मतलब नहीं निकलता है कि राज्य पूरी तरह से आतंकवाद और हिंसा की चपेट में है। बकौल हिना कुलविंदर ने जो भी किया गुस्से में किया ठीक उसी तरह जैसे “100-100 रुपये” को लेकर ट्वीट किया गया था। लेकिन अफसोस है कि उक्त ट्वीट को आगे जाकर डिलीट कर दिया गया।