ताज़ा खबरें

सनी लियोनी के नाम से आवेदन, दो फोटो और यूपी पुलिस के एडमिट कार्ड देख अफसरों के उड़े होश

यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल के 60244 पदों पर भर्ती के लिए दो दिवसीय परीक्षा हो रही है. इसमें 48 लाख से ज्यादा उम्मीदवार बैठ रहे हैं. पहले दिन 17 फरवरी को कई सेंटर पर परीक्षा हुई. इसमें कई ‘मुन्नाभाई’ भी पकड़े गए. इसी बीच कन्नौज जिले में एक ऐसा प्रवेश पत्र सामने आया है, जो यूपी ही नहीं देश भर में सुर्खियां बटोर रहा है.

दरअसल, ये प्रवेश पत्र अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) के नाम पर जारी हुआ है. इसमें अभिनेत्री की दो तस्वीरें भी लगी हैं. बताया जा रहा है कि अफसरों के बीच इसकी जानकारी पहुंची तो असमंजस की स्थिति पैदा हो गई. प्रशासनिक अमला भी हरकत में आ गया.

See also  Loksabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव में करारी हार पाने के बाद मायावती हुई मुस्‍ल‍िम समाज से नाराज हुईं, कह दी इतनी बड़ी बात कि अब…

प्रवेश पत्र के हिसाब से परीक्षार्थी को तिर्वा के श्रीमती सोनेश्री स्मारक बालिका महाविद्यालय में परीक्षा देनी थी. ड्यूटी पर मौजूद अधिकारियों और कॉलेज को जब अभ्यर्थियों की लिस्ट में इस परीक्षार्थी के बारे में पता चला तो वो चौंक गए. देखते ही देखते सनी लियोनी के नाम से जारी प्रवेश पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हालांकि, इसे किसी की शरारत माना जा रहा है.

Source : Aajtak Instagram