Friday, October 18, 2024
Gold Gift for Kulvindar Kaur
क्राइमदेश की खबरेंप्राइवेट वीडियोविडियोज़

Gold Gift for Kulvindar Kaur : इस पार्टी ने कंगना को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर की तारीफ करते हुए, सोने में तौल दिया…

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश के मंडी से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को बीते गुरुवार को दिल्ली जाने के दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने वाला कांड पूरे देश में छाया हुआ है। पूरा देश दो खेमों में बँटा हुआ दिखाई दे रहा है इस घटना के कारण, जहाँ कुछ लोग नवनिर्वाचित सासदवा कंगना के सपोर्ट में है तो वहीं कुछ लोग CISF की जवान कुलविंदर कौर के समर्थन में भी हैं। ये अलग बात है काफी सारे लोग घटना की आलोचना करते हुए कुलविंदर की गिरफ्तारी के बाद उनकी रिहाई के लिए जुलूस भी निकालने में लगे थे। 

वहीं काफी सारे लोग CISF की जवान कुलविंदर कौर के लिए नौकरी, घर और भी न जाने क्या-क्या तोहफे देने के लिए कह रहे हैं लेकिन इसी बीच सबसे अलग तोहफा देने की बात इंथानथाई पेरियार द्रविदार कड़गम (TPDK) पार्टी ने की है। मालूम हो कि पार्टी ने कुलविंदर कौर को एक सोने की अंगूठी देने का फैसला किया है। मालूम हो कि जो गोल्ड रिंग कुलविंदर कौर को तोहफे में दी जाएगी उसमें पेरियार की तस्वीर लगी होगी। 

See also  Preet Randhawa MMS Video : कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल के बाद अब प्रीत रंधावा का MMS हुआ वायरल!

इस बाबत TPDK महासचिव केयू रामाकृष्णन ने बीते शनिवार को बताया कि वे लोग CISF जवान को 8 ग्राम सोने की रिंग भेजने की योजना बना रहे हैं। पार्टी का कहना है कि किसानों के लिए निर्भीक तरीके से खड़ी होने वाली महिला को सम्मानित किया ही जाना चाहिए। गौरतलब हो कि थप्पड़ मारने के बाद कुलविंदर कौर ने बताया था कि कंगना ने धरने पर बैठे किसानों के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया था। इसीलिए कुलविंदर ने ये कदम उठाया।