मनोरंजनविडियोज़

Preet Randhawa MMS Video : कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल के बाद अब प्रीत रंधावा का MMS हुआ वायरल!

कुल्हड़ पिज्जा’ फेम जोड़ी सहज और गुरप्रीत का एक निजी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. अब इसके बाद कई सारे लोगों का एमएमएस वायरल हो रहा है। इस लिस्ट में गुनगुन गुप्ता प्रीत रंधावा जैसे लोग शामिल हो रहे हैं।वही अभी थोड़े दिन पहले एक पाकिस्तानी इनफ्लुएंसर अलीजा सहर का एक कथित निजी वीडियो लीक हो गया है. इस वीडियो में एलिजा किसी के साथ वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं हालांकि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर एडिट करके डाला गया है।

पूरा mms वीडियो यहाँ देखें

वीडियो वायरल होते ही एलिजा सुर्खियों में आ गईवही ब्राउन गर्ल के नाम से फेमस हुई प्रीत रंधावा कभी एक वीडियो वायरल हो रहा है। प्रीत यूट्यूब पर भारतीय सामग्री की निर्माता है और उन्हें सोशल मीडिया पर कई पहचान भी मिली है प्रीत का जन्म 1 जुलाई 1999 को लुधियाना पंजाब में हुआ था।5’4″ की ऊंचाई वाली प्रीत वर्तमान में 24 साल की हैं। उसने सफलतापूर्वक इंस्टाग्राम पर 485k से अधिक फॉलोअर्स बना लिए हैं और उसके YouTube चैनल पर लगभग 400k सब्सक्राइबर हैं।

See also  Akshara Singh Show : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के शो में बेकाबू भीड़ ने किया हंगामा, तोड़ी कुर्सियां, मचाया बवाल

पूरा mms वीडियो यहाँ देखें

आकर्षक इंस्टाग्राम रील्स के साथ उनकी मनोरंजक सामग्री ने उनकी लोकप्रियता को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
आपको बता दे की प्रीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है लेकिन वह अपने निजी जीवन को कभी किसी के साथ शेयर नहीं करती हैं। यहां तक कि वह अपने परिवार के बारे में भी लोगों से कभी कुछ भी साझा नहीं करती है।उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी पारिवारिक पृष्ठभूमि के बारे में कोई भी विवरण साझा करने से परहेज किया है।

पूरा mms वीडियो यहाँ देखें

प्रीत के चाहने वाले उनके रोमांटिक जीवन के बारे में भी जानना चाहते हैं लेकिन उन्होंने इस बारे में भी कुछ भी कहने से परहेज किया है।कई लोगों ने उनके वीडियो में एक आदमी की लगातार उपस्थिति के कारण उनके रिश्ते पर सवाल उठाए हैं।कुछ लोग इस शख्स को इनका प्रेमी भी मानते हैं फिर भी उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में कुछ नहीं कहा है।हाल ही में प्रीत एक एमएस विवाद में उलझ गई थी जिसके बाद पंजाबी यूट्यूब कारण दत्त ने उनके साथ दिया और उनके समर्थन में सामने आए उन्होंने कहा है यह एक आई द्वारा बनाया गया वीडियो है और इसे बिल्कुल भी सच नहीं मानना चाहिए।