Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुड

Sameera Reddy Breast Surgery : समीरा रेड्डी पर था ब्रेस्ट सर्जरी का प्रेशर, आखिर अभिनेत्री ने… 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और आइटम गर्ल समीरा रेड्डी ने अभी हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में हावी ब्यूटी स्टैंडर्ड्स चलता है। बकौल समीरा वो जब बॉलीवुड में पीक पर थीं तो इंडस्ट्री के लोगों ने समीरा को न सिर्फ ब्रेस्ट सर्जरी करवाने की सलाह दी बल्कि उनपर दबाव भी बनाया की ऐसा करना जरूरी है। हालांकि समीरा ने इस तरह की सारी बातों को दरकिनार करते हुए कभी भी सर्जरी नहीं करवाई। 

मालूम हो कि समीरा से इंडस्ट्री के बहुत सारे लोग कहते थे कि समीरा सब लोग करवा रहे हैं, फिर तुम क्यों नहीं करवा लेती हो? लेकिन समीरा ये नहीं करवाना चाहती थी। बकौल समीरा उन्हें सर्जरी कराना अपने अंदर की किसी कमी को छुपाना लगता था जबकि उन्हें खुद में कोई कमी नहीं लगती थी। आगे समीरा ने ये भी कहा कि वो उनलोगों क बिल्कुल जज नहीं कर रही जो बोटॉक्स या प्लास्टिक सर्जरी करवाते हैं लेकिन ये मेरी खुद का डिसीजन था कि उन्हें ऐसा नहीं करवाना था। मालूम हो कि इन दिनों समीरा फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने के बाद अपनी दूसरी पारी इंजॉय कर रहीं हैं, समीरा इन दिनों सोशल मीडिया पर  सेल्फ लव और बॉडी पॉजिटिविटी से जुड़े वीडियो शेयर करती हैं। 

इसी इंटरव्यू के दौरान समीरा ने बताया कि शुरुआत में सोशल मीडिया पर वो भी सुंदर दिखने के लिए फिल्टर्स को यूज करती थीं लेकिन बाद में समीरा ने ऐसा करना बंद कर दिया और फिर यही कारण रहा कि सोशल मीडिया पर शुरू की अपनी दूसरी पारी में समीरा इतनी पॉपुलर हो गई है। बकौल समीरा वो अपनी खराब स्किन अपने बढ़े हुए वजन के साथ दिखने में कम्फर्टबल हैं उन्हें इस तरह दिखने से कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि उन्हें पता है कि यहीं उनकी सच्चाई है। मालूम हो कि समीरा ने साल 2002 में फिल्म ‘मैंने दिल तुझको दिया’ से अपना डेब्यू किया था, वही आखिरी बार साल 2012 में फिल्म ‘तेज’ दिखाई दी थी।

See also  प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद दिया पहली बार उर्वशी रौतेला ने रिएक्शन, कहा- कोई भी सेफ नहीं है…
कोबरा-करैत भूल जाइए, यह है दुनिया का सबसे जहरीला सांप, इसका काटा पानी भी नहीं मांगता Krait Snake facts : King Cobra नहीं बिस्तर पर चढ़कर डंसता है ये सांप Sona Dey के MMS वीडियो पर 7 चौंकाने वाले तथ्य जो आपको जानने चाहिए India’s Cheapest Smartphone Market : देश का सबसे बड़ा स्मार्टफोन मार्केट, जहां थोक के भाव मिलता है हर डिवाइस Bollywood Actress Face Nepotism : नेपोटिज्म का किया सामना, हाथ से निकलीं कई बड़ी फिल्में, फिर भी नहीं मानी हार