Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुड

अब आई खल्लास गर्ल कास्टिंग काउच पर सामने कहा- गलत तरीके से शरीर छूते थे, हाथों से दबाकर कहते थे…

Isha Koppikar On Casting Couch : कास्टिंग काउच एक ऐसा मुद्दा है जिससे शायद ही कोई बॉलीवुड का अभिनेता या अभिनेत्री बच पाया हो कभी न कभी बॉलीवुड के कई एक्टर्स इसके शिकार बन चुके हैं. हालांकि तब पीड़ित लोगों ने चुप्पी साधकर अपना रास्ता बदल लिया कुछ ने कम्परमाइज किया तो कुछ लोगों ने करारा ज़वाब दिया. लेकिन शायद ही कभी किसी ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की. लेकिन अब ज़माना बदल रहा है और अब बॉलीवुड के एक्टर्स भी मुखर हो रहे हैं और अब कास्टिंग काउच के मुद्दे पर या तो खुलकर बात कर चुके हैं या कर रहे हैं. 

इसी कड़ी में अब हाल ही में मशहूर अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर ने कास्टिंग काउट पर अपने साथ हुए घटना का चौंकाने वाला खुलासा किया है. बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर उर्फ ‘खल्लास गर्ल’ हालांकि अभिनेत्री लम्बे समय से बॉलीवुड और एक्टिंग से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैंस से जुड़ी हुई रहती हैं. वहीं अब हाल ही में ईशा ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच को लेकर काफी डरावना किस्सा शेयर किया है.जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया है.

मालूम हो कि ईशा कोप्पिकर ने एक इंटरव्यू में अपना कास्टिंग काउच का हैरान कर देने वाला एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि ये उस समय की बात है जब वो इंडस्ट्री में स्थापित होने के लिए स्ट्रगल कर रही थी. उसी दौरान एक बड़े अभिनेता ने उनसे अकेले में मिलने की बात कही थी. मालूम हो कि अभिनेत्री कई बड़ी-बड़ी फ़िल्मों में दिखाई दे चुकी है.