बॉलीवुड

होने वाले ससुर रतनसी इकबाल ने साफ कर दिया है कि सोनाक्षी सिन्हा को धर्म परिवर्तन करना ही होगा…

इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी। मालूम हो पहले तो चर्चा का विषय ये था कि सोनाक्षी की शादी से सोनाक्षी का परिवार खुश नहीं है इसलिए सोनाक्षी के परिवार वाले सोनाक्षी और जहीर की शादी में शामिल नहीं होंगे। लेकिन फिर ये मामला सुल्टा और खुद से सामने आकर शॉर्टगन ने सबको ‘खामोश’ कहते हुए पूरे परिवार की रजामंदी जताते हुए सबके मुँह को बंद कर दिया. इस तरह सबकी रजामंदी के साथ सोनाक्षी और जहीर की शादी की रस्में शुरू हुई हैं। 

See also  Raveena Tandon Case : एक्सीडेंट केस में Raveena Tandon को मिली क्लीन चिट, बताया- इस घटना से मिली बड़ी सीख... 

लेकिन अब इसी बीच एक अलग ही मुद्दा चर्चे में छा गया है। दरअसल अब मुद्दा है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल दोनों अलग-अलग से आते हैं तो अब लोगों के बीच दोनों के धर्म को लेकर चर्चाएं होनी शुरू हो गई है। अब चर्चा का विषय ये बन गया है कि शादी हिंदू रीतिरिवाज से होगी या मुस्लिम तरीके से। इसके साथ ही अब सवाल ये भी उठता है कि शादी के बाद सोनाक्षी धर्म परिवर्तन करेंगी या नहीं। लेकिन इन सभी सवालों के जवाब ज़हीर इकबाल के पिता रतनसी इकबाल ने देकर सभी का मुँह बंद करते हुए सभी अटकलों को शांत कर दिया है। 

See also  Katrina Kaif Angry On Ranbir Kapoor : जानिए क्या हुआ था जब कैटरीना कैफ ने गुस्से में आकर रणबीर कपूर से कहा था,"तू पीकर आया है क्या?"

दरअसल एक इंटरव्यू में सोनाक्षी के होने वाले ससुर रतनसी इकबाल ने बहू सोनाक्षी सिन्हा के धर्म परिवर्तन को लेकर साफ तौर से कहा ये बात पक्की है कि सोनाक्षी किसी भी हालत में अपना धर्म परिवर्तन नहीं करेगी। इसके साथ ही रतनसी इकबाल ने ये भी बताया कि शादी न तो हिंदू रीति रिवाज से होगी और न ही मुस्लिम तरीके से बल्कि दोनों की शादी एक सिविल मैरिज होगी। दोनों हिंदू-मुस्लिम एक्ट के तहत ये रजिस्टर मैरिज करेंगे।