सामने से पिता शत्रुघ्न सिन्हा को किया सोनाक्षी ने इग्नोर, दर्शक बोले शादी के बाद बेटियाँ पराई होती है ये तो पहले ही…

Sonakshi Sinha igroned father

Sonakshi Sinha Wedding : बाप हो तो शत्रुघ्न सिन्हा के जैसा जिसने बेटी की ज़िद के आगे अपने सम्मान को ताक पर रखा वहीं भगवान दुश्मन को सोनाक्षी जैसी बेटी न दे, अव्वल दर्जे की बददिमाग लड़की है सोनाक्षी, जिस माँ बाप ने पाल पोसकर यहां तक लाकर खड़ा किया आज चार दिनों के प्यार के खातिर उस माँ बाप को भी भुला बैठी। उसपर से भी माँ बाप ने न सिर्फ अपनाया बल्कि बेटी की गलतियों पर पर्दा डालते हुए न सिर्फ शादी को सहमति दी बल्कि बेटी के मान इज्ज़त को भी रखा। वहीं एहसानफरामोश बेटी बाप को सामने देखकर भी न सिर्फ धड़ल्ले से इग्नोर कर रहीं हैं बल्कि बेअदबी दिखाते हुए किसी और के आगे जाकर बात भी कर रहीं हैं।

See also  बिहारी बाबू के घर पटना में सोनाक्षी-ज़हीर की शादी के खिलाफ पोस्टर चिपकाया गया, कहा- बिहार में एंट्री नहीं मिलेगी शत्रुघ्न सिन्हा बदल लें अपना नाम... 

मालूम हो कि इन दिनों सोशल मीडिया हो या बॉलीवुड का गलियारा बस एक ही खबर छाई हुई है सोनाक्षी की शादी। पहले तो ये खबर छाई हुई थी कि सोनाक्षी के शादी के इस फैसले से सोनाक्षी के परिवार वाले कुछ खास खुश नहीं है लेकिन अब जब कि सब कुछ ठीक हो चुका है तो सोनाक्षी का गन्दा चेहरा सामने आ रहा है। मालूम हो कि बीते दिन ही सोनाक्षी शादी की रस्मों के लिए पिता के घर “रामायण” पहुंची थी। वहीं सोनाक्षी को अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा पूर्व अभिनेता और वर्तमान राजनीतिज्ञ को सामने से इग्नोर करते हुए स्पॉट किया गया।

सही कहा जाता है कि माँ बाप अपने बच्चों की हर गलती भूलकर उन्हें गले से लगाने के लिए तैयार रहते हैं लेकिन जब पूत ही कुपूत निकल जाए तो किसी को क्या ही कहे, कुछ ऐसा ही हाल इन दिनों शत्रुघ्न सिन्हा का है। अपनी ही बेटी ही एहसानफरामोश निकल गई है तो किसी और से क्या ही शिकायत करे वो भी बेटी जिसपर शत्रुघ्न सिन्हा को नाज़ हुआ करता था।