बॉलीवुडराजनीति

अब Kangana Ranaut ने दिया थप्पड़ कांड पर अन्नू कपूर के कमेंट पर रिएक्शन, कहा- कामयाब औरत से नफरत…

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री और अब पॉलिटिशियन बन चुकी कंगना रनौत ने अपने पहले ही लोकसभा चुनाव में भारी मतों से जीत दर्ज करके रिकॉर्ड सेट कर दिया है. लेकिन इस बात से ज्यादा चर्चा में कंगना अपने साथ हुए थप्पड़ कांड को लेकर हैं. मालूम हो कि कंगना रनौत (Kanagana Ranaut) के साथ हुए थप्पड़ कांड पर कई बॉलीवुड सेलेब्स से कंगना को सपोर्ट भी किया है. लेकिन अभी हाल ही में मशहूर अभिनेता अन्नू कपूर ने कंगना के थप्पड़ कांड पर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया, जिस देखकर लोग कंफ्यूज हो गए. 

दरअसल, एक इवेंट के दौरान जब अन्नू कपूर से कंगना रनौत के थप्पड़ कांड के बारे में पूछा गया तब अन्नू कपूर (Annu Kapoor) ने कंगना को पहचानने से ही साफ इंकार कर दिया. अब इसी पर कंगना रनौत ने अपना जो रिएक्शन दिया है, वो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल अभी हाल ही में कंगना रनौत (Kanagana Ranaut Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में अन्नू कपूर के कमेंट की वीडियो क्लिप शेयर करते हुए जो कहा है उससे पढ़कर हर कोई हैरान है. दरअसल वीडियो क्लिप में अन्नू कपूर, कंगना के थप्पड़ कांड पर बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

See also  लोकसभा चुनाव के कारण अगले तीन महीने ‘मन की बात’ का नहीं होगा प्रसारण, पीएम मोदी ने दी जानकारी

इसी क्लिप को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- समाज आखिर क्यों सफल, सुंदर और शक्तिशाली महिलाओं को इतना ज्यादा नापसंद करता है. दरअसल कंगना ने सीधे सवाल करते हुए पूछा है कि क्या लोग अन्नू कपूर से सहमत हैं कि एक सफल महिला से लोग नफरत करते हैं, और अगर उसपर से महिला खूबसूरत भी है तो उससे नफरत करने वालों की संख्या और बढ़ जाती है इसके उपर अगर महिला ताकतवर भी हो जाती है तब तो उससे नफरत करने की कोई सीमा ही नहीं हैं? क्या यह बात सच है?